News hindi tv

Bajaj Pulsar: मात्र सात हजार रूपए में मिल रही है Bajaj Pulsar, सोचने में समय न करें खराब

Bikes Details: बजाज पल्सर 125 (Bajaj Pulsar 125) कंपनी के साथ ही देश की बेस्ट सेलिंग बाइक में से एक है। अगर आप भी इस बाइक को खरीदने का शौंक रखते है तो यह खबर आपके लिए है।
 | 
Bajaj Pulsar: मात्र सात हजार रूपए में मिल रही है Bajaj Pulsar, सोचने में समय न करें खराब

News Hindi TV: दिल्ली, इस बाइक का डिज़ाइन स्पोर्टी है और इसमें कंपनी बहुत ही दमदार इंजन उपलब्ध कराती है। कंपनी की इस बाइक में आपको आधुनिक फीचर्स के साथ ही ज्यादा माइलेज भी मिल जाता है। देश के मार्केट में इस बाइक की कीमत तकरीबन 81,414 रुपये है। लेकिन आप इसे महज 7 हजार रुपये खर्च करके भी खरीद सकते हैं।


कंपनी की पॉपुलर एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक बजाज पल्सर 125 (Bajaj Pulsar 125) पर आपको आकर्षक फाइनेंस प्लान मिलता है। जिसके तहत आप इस बाइक को महज 7 हजार रुपये का डाउन पेमेंट करके आप इस बाइक को खरीद सकते हैं। अगर आप भी इस बाइक को खरीदना चाहते हैं। तो पहले इसके फाइनेंस प्लान के बारे में जान लीजिए।


Bajaj Pulsar 125 पर मिल रहा है आकर्षक फाइनेंस प्लान

बजाज पल्सर 125 (Bajaj Pulsar 125) बाइक को खरीदने के लिए बैंक से आपको बहुत ही कम ब्याज दर पर लोन मिल जाएगा। उसके बाद 6,911 रुपये का डाउन पेमेंट कंपनी के पास जमा करना होगा। वहीं बैंक से इस बाइक को खरीदने के लिए मिले लोन को आप हर महीने 2,999 रुपये की मंथली ईएमआई देकर चुका सकते हैं।

आपको बता दें कि बजाज पल्सर 125 (Bajaj Pulsar 125) बाइक की डिमांड भारतीय बाजार में काफी अधिक है। बजट सेगमेंट में यह बहुत ही बेहतरीन बाइक है जोकि स्पोर्टी लुक के साथ आती है।


Bajaj Pulsar 125 के स्पेसिफिकेशन्स

कंपनी को बाइक बजाज पल्सर 125 (Bajaj Pulsar 125) में आपको सिंगल सिलेंडर वाला 124.4 सीसी का इंजन मिलता है। जिसकी क्षमता 11.64 बीएचपी की अधिकतम पावर के साथ ही 10.80 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने की है। इस इंजन के साथ आपको 5 स्पीड गियरबॉक्स मिलता है। इस बाइक के ब्रेकिंग और सस्पेंशन सिस्टम भी काफी एडवांस हैं।