News hindi tv

extra married affair: बेहद खौफनाक है ये प्रेम कहानी, दूसरी महिला के चक्कर में पति ने पत्नी संग किया ये काम

आज के समय में शादी होने के बाद भी अफैयर के मामले काफी सुनने को मिलते है। ऐसे में आज हम आपको बेहद ही खौफनाक कहानी बताने जा रहे है।
 | 
Love Story: बेहद खौफनाक है ये प्रेम कहानी, दूसरी महिला के चक्कर में पति ने पत्नी  संग किया ये काम

News Hindi TV: दिल्ली, हरियाणा के करनाल की सीआईए 1 शाखा को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. उन्होंने अंतिम नाम की एक लड़की को यूपी से गिरफ्तार किया है. अंतिम पर हत्या का आरोप है. हत्या के बाद लड़की अंतिम घर छोड़कर यूपी चली गई थी.

जानकारी के अनुसार, लड़की ने राजवंती नाम की महिला की हत्या कर दी थी. आरोपी लड़की करनाल के घरौंडा के हरसिंह पुरा गांव से है. पिता गांव में ही डॉक्टर हैं. ये लड़की बच्चों को ट्यूशन भी पढ़ाती थी. गांव की एक महिला राजवंती का घर पर आना-जाना था. महिला के पोता-पोती अंतिम के पास ट्यूशन पढ़ते थे. नवंबर 2022 में राजवंती इनके घर डॉक्टर के पास दवाई लेने आई थी लेकिन देर शाम तक घऱ नहीं लौटी तो परिवार ने गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाई.

वहीं, महिला की लाश डॉक्टर के घर में मिलती है. हालांकि, परिवार वाले कहते हैं कि उनकी बेटी अंतिम की लाश है. क्योंकि, चेहरा जला हुआ था, करंट से मौत हुई थी. लाश पर जो कपड़े और आभूषण थे, वो अंतिम के ही थे. परिवार वाले पोस्टमार्टम करवाने से मना कर देते हैं और संस्कार कर देते हैं. लाजवंती का अभी तक कोई सुराग नहीं मिला था.


अब कहानी में नया मोड़ आता है. एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होती है और वो तस्वीर उसी लाश की थी, राजवंती के परिवार वाले उस तस्वीर को ध्यान देखते हैं और पुलिस को शिकायत देते हैं कि राजवंती की ही वो लाश थी. बाद ये केस सीआईए की शाखा में जाता है. पुलिस जांच में पता चलता है कि वो लाश अंतिम की नहीं थी. अंतिम ने एक ड्रामा रचा था.

महिला को घर पर बुलाया फिर मौत के घाट उतारा
अंतिम ने उस दिन राजवंती को अपने घर बुलाया था और घर पर कोई नहीं था. उसने पहले राजवंती को गला दबाकर मौत के घाट उतारा और उसके बाद उसे प्रेस से करंट दिया और फिर उसे अपने कपड़े पहनाए और आभूषण भी. फिर उसके चेहरे पर तेल छिड़कर आग लगा दी , ताकि चेहरा पहचान में ना आए. अंतिम वहां से भगा गई.


वो यूपी उस लड़के के पास चली गई, जिसके साथ उसकी सोशल मीडिया पर दोस्ती थी. उसके साथ कुछ महीनों के बाद शादी कर ली, इतना ही नहीं जब शादी की तो वहां पर अंतिम ने किसी को अपना नकली बाप बनाकर दिखाया. अंतिम का ये खेल ज्यादा दिन तक नहीं चला और पुलिस ने अंतिम को यूपी से गिरफ्तार कर लिया. अंतिम को पुलिस कोर्ट में पेश करके रिमांड पर लेगी और पूरे मामले की गहनता से जांच करेगी.