News hindi tv

Ind vs Aus: इस लालच में हारे तीसरा टेस्ट, पूर्व सेलेक्टर ने कह दी बड़ी बात

Ind vs Aus: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मैच सुर्खियों में बना हुआ है. भारत ने मैच हारा, इसके बाद टीम का प्रदर्शन लगातार निशाने पर है। तरह तरह की कमियां सामने आ रही हैं।
 | 
इस लालच में हारे तीसरा टेस्ट

News Hindi Tv; Saba Karim Statement on Indian Team: बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी अब अपने अंतिम पड़ाव पर है. पहले दो टेस्ट मैचों में शानदार प्रदर्शन करने वाली टीम इंडिया ने तीसरे टेस्ट में अपनी नाक कटा ली. भारत ने  बेहद ही खराब प्रदर्शन किया जिसकी वजह से टीम को हार का सामना करना पड़ा. इंदौर की पिच को लेकर आईसीसी ने भी साफ कर दिया कि वह टेस्ट क्रिकेट के लिहाज से सही विकेट नहीं थी. इसी बीच भारत के पूर्व सेलेक्टर ने भारत के प्रदर्शन की कड़े शब्दों में निंदा की है और टीम को लालची बताया है.

Ind Vs Aus: बेशक भारत ने मैच हारा, लेकिन रोहित के मैसेज के बाद पुजारा ने जो किया, उड़ा दिए कंगारुओं के होश

 

दिग्गज ने टीम इंडिया को बताया लालची

पूर्व भारतीय चयनकर्ता सबा करीम ने तीसरे टेस्ट में भारत के प्रदर्शन पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने टीम को लालची बताया है सबा करीम ने इंडिया न्यूज से बातचीत करते हुए कहा कि भारतीय टीम ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जगह बनाने के लालच में टेस्ट क्रिकेट की भावना खो दी है. यह सीरीज टेस्ट क्रिकेट की टॉप-2 टीमों के बीच चल रही है. ऐसे में दोनों टीमें अगर टेस्ट क्रिकेट के पहलुओं के लिहाज से खेलती तो मैच देखना कितना दिलचस्प हो जाता. 

पिच को लेकर सबा करीम हुए नाराज 

Ind Vs Aus: हार पर भड़के रोहित, बताया क्या रहे कारण, इस बात पर हुए आग बबुला!

सबा करीम ने पिच को लेकर अपनी बेहद ही कड़ी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि हम इस तरह की विकेट बनाकर साबित क्या करना चाहते हैं. विराट कोहली और स्टीव स्मिथ को लेकर उन्होंने कहा कि ये दोनों विश्व क्रिकेट के टॉप-2 बल्लेबाज हैं. जाहिर से बात है इनकी बल्लेबाजी देखने के लिए फैंस मैदान पर आते हैं लेकिन आप ऐसी विकेट बनाकर क्या दिखाना का प्रयास कर रहे हैं. 

अहमदाबाद में भारत के लिए करो या मारो 

भारतीय टीम के पास अब कोई विकल्प नहीं बचा है. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जगह बनाने लिए टीम को अहमदाबाद टेस्ट में हर हाल में जीत हासिल करनी होगी. नहीं तो, टीम का फाइनल में पहुंचन मुश्किल हो जाएगा. चौथा और सीरीज का आखिरी टेस्ट 9 मार्च से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है.