News hindi tv

Seema Haider : जय श्री राम का नारा लगाने वाली सीमा हैदर ने बोल दिया या अल्ला, लोगों के उड़ गए होश

हाल ही में एक वाडियो सामने आया है जिसमें सीमा के मुंह से या अल्ला का नारा निकल जाता है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गई है। लोग इस वीडियो को देखकर काफी हैरान हैं। आइए नीचें खबर में जानें पूरा मामला  - 
 | 
Seema Haider : जय श्री राम का नारा लगाने वाली सीमा हैदर ने बोल दिया या अल्ला, लोगों के उड़ गए होश

NEWS HINDI TV, DELHI : अपने प्यार के लिए पाकिस्तान से आई सीमा हैदर (Seema Haider) देश भर में चर्चा का विषय बनी हुई हैं। वह स्वतंत्रता दिवस से लेकर राखी तक भारतीय रंग में डूबी दिखाई देती हैं। इसी बीच सीमा का एक वीडियो सोशल मीडिया (viral video) पर खूब वायरल हो रहा है। इसमें सीमा हैदर के मुंह से कुछ ऐसा निकल गया है जो सोशल मीडिया यूजर्स चौक गए है। दरअसल, सीमा हैदर (Seema Haider) और सचिन को काफी सारे तोहफे मिल रहे हैं। इसी बीच जन्माष्टमी के मौके पर भी सचिन और सीमा (sachin meena) के लिए राजस्थान के एक शख्स ने तोहफा भिजवाया।

 

 


इस तोहफे को खोलते हुए सीमा हैदर (Seema Haider) ने एक वीडियो बनाया। (seema haider viral video) लेकिन वीडियो में उनके मुंह से अल्लाह निकल गया। ऐसे में लोग सीमा हैदर पर भड़क गए। साथ ही उनपर फर्जी हिंदू होने का आरोप लगाया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सीमा वीडियो बना रही है और सचिन तोहफा खोल रहे हैं।


ऐसे में काफी सारी पैकिंग को देख सीमा के मुंह से निकल जाता है- या अल्ला इतनी सारी पैकिंग। दरअसल, इस हालांकि पैकिंग में श्रीकृष्ण की मूर्ती निकली। सीमा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायर हो रहा है और काफी सारे लोग सीमा को भला बुरा सुना रहे हैं।


गौरतलब है कि इसी साल 13 मई 2023 को सीमा हैदर नेपाल बॉर्डर के रास्ते से ग्रेटर नोएडा पहुंची। करीब डेढ़ महीने रबूपुरा में सचिन मीणा के साथ रहने के बाद 1 जुलाई 2023 की सुबह सीमा और सचिन रबूपुरा से भागकर मथुरा पहुंचे थे। वहां से ग्रेटर नोएडा पुलिस ने दोनों को 2 जुलाई 2023 की रात को गिरफ्तार किया।

 

 


उसके बाद दोनों को कोर्ट के सामने पेश किया गया। जहां से जेल भेज दिया गया था। सीमा के वकील ने संबंधित दस्तावेज जेवर सिविल न्यायालय के सामने पेश किए। जहां से सीमा, उसके पति सचिन, सचिन के पिता नेत्रपाल और सीमा के 4 बच्चों को 7 जुलाई 2023 को जमानत मिल गई। जमानत देते समय कोर्ट ने कहा था कि सीमा हैदर किसी भी शर्त पर रबूपुरा छोड़कर नहीं जा सकती है।


मालूम हो कि सीमा हैदर (Seema Haider) और सचिन मीणा की मुलाकात कुछ सालों पहले पबजी गेम के जरिए हुई थी। इसके बाद दोनों में धीरे-धीरे प्यार हो गया और फिर वह अपने चार बच्चों के साथ नेपाल आ गई, जहां सचिन भी पहुंचा और दोनों ने शादी कर ली। सीमा का दावा है कि वह अपना धर्म भी बदल चुकी है। नेपाल के मंदिर में शादी करने के बाद सीमा और सचिन नेपाल बॉर्डर होते हुए भारत आ गए, जहां ग्रेटर नोएडा स्थित अपने गांव में रह रहे हैं। इस मामले पर जांच एजेंसियों की भी करीब से नजर है। कई बार सीमा हेदर (Seema Haider) को बुलाकर जांच अधिकारी पूछताछ भी कर चुके हैं।