News hindi tv

Shadi Ka Video Viral : शादी की रस्में निभा रहे थे दूल्हा-दुल्हन, अचानक आ गया बंदर और फिर...

Viral Video: भारतीय शादी में रीति-रिवाजों को पारंपरिक तरीके से निभाया जाता है, दूल्हा और दुल्हन, जैसा चाहते हैं कि उनका ये खास दिन यादगार बन जाए , वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि दूल्हा-दुल्हन शादी की रस्में निभा रहे हैं तभी वहां अचानक एक बंदर आ जाता है और बारी-बारी से दोनों के सिर पर चढ़ जाता है.और फिर होता है ये.......
 | 
 Shadi Ka Video Viral : शादी की रस्में निभा रहे थे दूल्हा-दुल्हन, अचानक आ गया बंदर और फिर...

NEWS TV HINDI, DELHI : Trending Wedding Video: भारतीय शादी में रीति-रिवाजों को पारंपरिक तरीके से निभाया जाता है और हर प्रांत में इसकी अलग-अलग झलकियां देखने को मिलती हैं. विवाह समारोह के लिए पूरा परिवार एक जुट होकर निर्धारित दिन से बहुत पहले योजना बनाने लगता है ताकि इस दिन को बिना किसी रुकावट के खास बनाया जा सके, लेकिन तब क्या होगा जब शादी में एक बिन बुलाया मेहमान यानी बंदर भी उछलते हुए चला आए...जी हां, सही पढ़ा आपने, ऐसा ही एक वीडियो आजकल वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा-दुल्हन(groom bride) के सिर पर एक बंदर आकर सवार हो जाता है.


वीडियो में आप देखेंगे कि एक दूल्हा-दुल्हन मंडप में बैठे हैं और शादी की रस्में(wedding rituals) निभा रहे हैं. किसी रीति रिवाज के तहत ये दोनों एक दूसरे के सिर के ऊपर अनाज के दानों की बौछार करते वीडियो में नजर आते हैं. जैसे ही ये दोनों एक दूसरे के सिर पर अनाज के दाने बरसाते हैं वैसे ही न जाने कहां से एक बंदर वहां टपक पड़ता है और इन दानों को खाने के लिए दूल्हे के सिर से होता हुआ दुल्हन के सिर पर भी सवार हो जाता है. अपने ऊपर आए वानर को देखकर दोनों हैरान रह जाते हैं. ये दिलचस्प वीडियो देखकर आप भी दंग रह जायेंगे.


यादगार बन गई ये शादी...


दूल्हा और दुल्हन, जैसा चाहते हैं कि उनका ये खास दिन(particular day) यादगार बन जाए, इस बिन बुलाए मेहमान के अचानक आ जाने से कुछ ऐसा हो भी गया. ये शादी वहां आए मेहमान के अलावा सोशल यूजर्स भी याद रखेंगे. वीडियो में आपने देखा कि दूल्हा-दुल्हन एक-दूसरे के आमने-सामने बैठे हैं और वे एक-दूसरे के सिर पर किसी रिवाज के तहत कुछ दाने डाल रहे हैं. तभी अचानक एक बंदर दूल्हे के सिर पर कूद जाता है और कुछ अनाज के दाने छीनकर भाग जाता है. अचानक हुए उस हमले ने दूल्हा-दुल्हन दोनों को झकझोर कर रख दिया. वीडियो में दोनों का रिएक्शन देखते ही बनता है.