News hindi tv

Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी और मोनिका ने एक साथ बिखेरे डांस के जलवे, स्टेज पर होने लगी पैसों की बारिश

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी और मोनिका का एक साथ डांसिग का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचा रहा है। जिसमें दोनों का एक साथ डासिंग मूव्स देकर फैंस खुद को रोक नए पाए और स्टेज पर नोटों की बारिश होने लगी।
 | 
Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी और मोनिका ने एक साथ बिखेरे डांस के जलवे, स्टेज पर होने लगी पैसों की बारिश

News Hindi TV: डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का आज के समय में एक बड़ा नाम है जिनके डांस के दीवाने सिर्फ हरियाणा में ही नहीं बल्कि विदेश में भी हैं। सोशल मीडिया पर उनकी फैंन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है और यही वजह है कि सपना चौधरी के गाने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते है। ऐसा ही इस बार हो रहा है जब सपना और मोनिका का सुपरहिट डांस “Tere Rate Bhad Gaye” गाने पर एक बार फिर यूट्यूब पर बार-बार देखा जा रहा है।


इस गाने में दोनों ने दिलखोल कर जबदस्त डांस मूव्स किए हैं, जिन्हें देख दर्शक भी बावले हुए जारे हैं और डांसर पर पैसें लुटाए जा रहे हैं। सपना और मोनिका का ये वीडियो देख बुढ़ापे में भी जवानी के दिन याद आ जाएंगे…जैसे इस वीडियो में नोट उड़ाते हुए शख्स को अपनी जवानी याद आ गई है। इस गाने को RJ Latest Music चैनल ने अपलोड किया है। बता दे कि इस वीडियो को इतनी बार देखा जा चुका है कि इसको अब तक 1,404,278 व्यूज मिल चुके हैं।


सपना चौधरी हरियाणा की बड़ी डांसर हैं। उनके कॉम्पिटिशन में कई और डांसर्स मैदान में हैं। ऐसी ही एक डांसर हैं मोनिका चौधरी। दोनों ने एक लाइव स्टेज शो के दौरान एक साथ डांस किया तो दोनों में से एक पर नजर टिकाना मुश्किल हो गया। यहां है उनका वीडियो।