News hindi tv

Dance Video: सपना चौधरी को सुनीता बेबी ने दी सीधी टक्कर, ठुमके देख कुवारो का छुटा पसीना

आजकल एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें हरियाणवी डांसर कमरतोड़ ठुमके लगाती दिख रही हैं। इस वीडियो को देख आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे।
 | 
Dance Video: सपना चौधरी को सुनीता बेबी ने दी सीधी टक्कर, ठुमके देख कुवारो का छुटा पसीना 

NEWS TV HINDI, DELHI : Haryanvi Dance: डांसर हो तो सुनीता बेबी जैसी, जिनके मंच पर आते ही फैंस की भीड़ आपा खो बैठती है। अगर आपने सुनीता बेबी का गदर डांस नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा। सुनीता बेबी ने कमरतोड़ ठुमकों से देशभर में ऐसी पहचान बनाई है, जो हर किसीके दिल पर राज कर रही हैं, जिन्हें देख हर किसी का दिल मचल जाता है।

 


सुनीता बेबी(sunita baby) की हॉट अदाएं लोगों दीवना बना देती हैं। हरियाणवी इंडस्ट्री में सेकेंड क्वीन(second queen in haryanvi industry) के नाम से जाने वाली सुनीता बेबी की बिंदास अदाएं हर किसी को मस्त कर देती हैं, जिनका कोई का कोई तोड़ नहीं है। आए दिन इनके यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचाए रहते हैं।

 


इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे कमरतोड़ ठुमके लगाती दिख रही हैं। इस वीडियो को देख आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे।

सुनीता बेबी ने सफेद सूट में ढाया कहर


हरियाणवी इंडस्ट्री की दूसरी क्वीन के नाम से पहचान बनाने वाली सुनीता बेबी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचाता दिख रहा है इस वीडियो में सुनीता ने सफेद सूट पहन रखा है और वो रॉकेट की रफ्तार से ठुमके लगा रही हैं जिन्हें देख कुंवारे लड़के ही नहीं शादी शुदा लोग भी आपा खोते दिख रहे हैं।


बूढ़ों को तो एक बार फिर जवानी की याद ताजा हो गई है,जिनकी अदाओं का हर कोई दीवाना है, जहां लोग पैसों की बरसात(rain of money) भी करते दिख रहे हैं। अगर आपने यह वीडियो नहीं देखा तो समझो कुछ नहीं देखा। मंच पर सुनीता का फाड़ू डांस हर किसी की पसंद बना हुआ है।

जानकारी के लिए बता दें कि सुनीता बेबी की सेक्सी अदाओं का हर कोई दीवाना हो जाता है, जिन्हें देखने को हर कोई दीवाना बना रहता है। यही वजह है कि उनके कार्यक्रम में लाखों लोगों की भीड़ उमड़ती है।