News hindi tv

Amrapali को कभी बेडरूम तो कभी सोफे पर लेटाकर तंग करते दिखाई दिये Nirahua, लोगो ने ऐसे किया React

आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की जोड़ी को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। आम्रपाली दुबे (Aamrpali Dubey) ने निरहुआ (Nirahua) के साथ लगभग 30 फिल्मों से ज्यादा में एक साथ काम किया है। इंटरनेट पर आये दिन निरहुआ और आम्रपाली दुबे का कोई ना कोई गाना ट्रेंड करता ही रहा है।
 | 
 Amrapali को कभी बेडरूम तो कभी सोफे पर लेटाकर तंग करते दिखाई दिये Nirahua, लोगो ने ऐसे किया React

NEWS TV HINDI, DELHI: Nirahua – Aamrapali Dubey Bhitar ke Titar song: इसी कड़ी में आज हम आपके लिए निरहुआ और आम्रपाली दुबे(Nirhua and Amrapali Dubey) का एक ऐसा ही रोमांस वीडियो(romance videos) लेकर आये हैं। गाने में निरहुआ अपनी पत्नी आम्रपाली संग खूब रोमांस करते हुए दिख रहे हैं। इनके इस वीडियो को देखने के बाद फैंस भी बेकाबू हो गए हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में आम्रपाली दुबे हरी साड़ी में बेहद प्यारी लग रही हैं। उनका घर भी काफी आलीशान नजर आ रहा है। निरहुआ और आम्रपाली एक दूसरे में खोये हुए नजर आ रहे हैं। निरहुआ का गाना ‘Bhitar Ke Titar’ एक बार फिर से सोशल मीडिया पर ट्रेंड(trend on social media) कर रहा है।


इस गाने को Dinesh Lal Yadav, Antra Singh और Priyanka ने गाया है, जबकि गाने के बोल Sonu Sudhakar ने लिखा है। म्यूजिक Shankar Singh ने दिया है। निरहुआ के इस गाने को Speed Records Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। खबर लिखे जाने तक इस गाने को 4,190,119 से अधिक बार देखा जा चुका है।


यह गाना साल 2021 में रिलीज हुआ था, लेकिन इस गाने का क्रेज अभी तक कम नहीं हुआ है। निरहुआ और आम्रपाली असल जिंदगी में भी एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं। दोनों एक दूसरे का काफी ध्यान भी रखते हैं। इनके चाहने वाले एक झलक पाने के लिए हमेशा बेक़रार रहते हैं।