News hindi tv

IPL 2023 चीयरलीडर ने इस हालत में किया डांस, फैंस को आ गई दया, वायरल हो गई तस्वीर

Indian Premier League: चीयललीडर्स की एक Photo ने बवाल मचाया है। चियरलीडर्स की सैलरी को लेकर भी सवाल हमेशा रहता है। इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) के बीच एक चीयरलीडर की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.
 | 
Cheerleadrs

Indian Premier League 2023: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) का 62वां मैच गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद (GT vs SRH) के बीच मुकाबला खेला गया था. इस मैच में इस मैच में हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस ने बेहरतीन प्रदर्शन करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 34 रनों से जीत दर्ज की थी. इस मुकाबले के बाद से ही एक चीयरलीडर की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

IPL 2023: विराट शतक व डुप्लेसी के तूफान में हैदराबाद उड़ा, किंग कोहली ने फिर किया कमाल

चीयरलीडर की एक Photo ने मचाया बवाल

    
इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) में तीन साल बाद मैदान पर चीयरलीडर्स की वापसी हुई है. गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच के दौरान एक चीयरलीडर फ्रैक्चर हाथ के साथ नाचती हुई नजर आई थी. इस चीयरलीडर की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इस फोटो को देखकर फैंस को चीयरलीडर के लिए सांत्वना महसूस हो रही है. वहीं, फैंस जमकर बीसीसीआई और सनराइजर्स हैदराबाद को कोस रहे हैं.

Cheerleader Performs Despite Suffering Arm Injury, Picture of her Dancing  With Arm Sling During GT vs SRH IPL 2023 Match Goes Viral | 🏏 LatestLY

तीन साल बाद हुई है चीयरलीडर्स वापसी

IPL 2023: ​बेहद शर्मनाक रिकॉर्ड हुआ शिखर धवन ने नाम, गंभीर-रहाणे की बराबरी, कोई न चाहेगा ऐसा रिकॉर्ड बने

कोरोना महामारी के कारण पिछले तीन से साल इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) में चीयरलीडर्स दिखाई नहीं दे रही थीं.  लेकिन आईपीएल के 16वें सीजन में उनकी वापसी हुई है. मैच के दौरान यह चीयरलीडर्स अपनी टीम के लिए हर चौके, छक्के और विकेट पर उत्साह बढ़ाने का काम करती हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, चीयरलीडर्स को आईपीएल के एक मैच के लिए 12 से 25 हजार रुपए तक ही दिए जाते हैं!

गुजरात टाइटंस ने 34 रनों से मारी बाजी

इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात की टीम ने शुभमन गिल के शानदार शतक की बदौलत 9 विकेट पर 188 रन बनाए थे. इसके जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद की बल्लेबाजी शुरुआत से ही बिखर गई और टीम 9 विकेट पर 154 रन ही बना पाई थी. अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में ये मुकाबला जीतकर गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने प्लेऑफ में भी अपनी जगह पक्की कर ली थी.