UP में कितने दिन और सताएगी ठंड,  IMD ने जारी किया अगले 3 दिनों के मौसम का हाल

UP Weather Update : अगर मौसम विभाग के मुताबिक देखे तो, अगले कुछ दिनों तक ठंड से राहत नहीं मिलने वाली है. प्रदेश के कुछ हिस्सों में आज घना कोहरा छाए रहने से विजिबिलिटी न के बराबर है. मौसम विभाग की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, यूपी के लोगों को ठंड से जल्द राहत मिल सकती है।
 

NEWS HINDI TV, DELHI: उत्तर प्रदेश में इन दिनों जबरदस्त ठंड पड़ रही है. प्रदेश के ज्यादातर इलाकों में शीत दिवस की स्थिति बनी हुई है. लेकिन इसी बीच मौसम विभाग की तरफ से एक राहत की खबर सामने आई है. मौसम विभाग (weather department) ने बताया कि जल्द ही प्रदेश में ठंड से लोगों को राहत मिलने की उम्मीद है.

यूपी के लोग ठंड से परेशान है. वहीं दो तीन दिन तक मौसम में बदलाव होने की कोई उम्मीद नहीं है, साथ ही घना कोहरा और पाला पड़ने की चेतावनी भी दी गई है. कानपुर, लखनऊ, नोएडा, मेरठ समेत प्रदेश के कई इलाके शीत लहर की चपेट में रहे. भीषण ठंड ने प्रदेशवासियों का जीवन अस्त-व्यस्त कर के रख दिया है. यूपी में पारा आज सुबह भी लुढ़का हुआ था.


मौसम विभाग (weather department) की माने तो, अगले कुछ दिनों तक ठंड से राहत नहीं मिलने वाली है. प्रदेश के कुछ हिस्सों में आज घना कोहरा छाए रहने से विजिबिलिटी न के बराबर है. यूपी के 16 जिलों में तापमान 9 डिग्री से कम दर्ज किया गया है. IMD की रिपोर्ट के मुताबिक, अगले 3 दिनों के दौरान प्रदेश के कई जिलों में न्यूनतम तापमान में नहीं होने की संभावना है.

कब तक मिलेगी ठंड से राहत:

मौसम विभाग (weather department) की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, यूपी के लोगों को ठंड से जल्द राहत मिल सकती है. रिपोर्ट में बताया गया है कि अगले 3 दिनों में न्यूनतम तापमान में 2-3 डिग्री सेल्सियस कि बढ़ोतरी होने की उम्मीद है.