NCR में पकड़े गए 22 लड़के और लड़कियां, नजारा देख शर्मा गई पुलिस

NCR में आपको बता दें कि सेक्स रैकेट के मामलों को लेकर पुलिस सख्ती से कार्रवाई कर रही है। हाल ही में पुलिस ने गाजियाबाद में किराये के मकानों में चल रहे देह व्यापार का पर्दाफाश किया है।  रिपोर्ट में पता चला है कि पुलिस ने 22 लड़के और लड़कियों को गिरफ्तार किया है। चलिए नीचे खबर में जानते हैं क्या है पूरा मामला...
 

NEWS HINDI TV, DELHI: गाजियाबाद के शालीमार गार्डन और टीला मोड़ थाना क्षेत्र में अलग-अलग स्थान पर किराये के मकानों में चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। इस दौरान दोनों स्थानों से पुलिस टीमों ने 14 महिलाओं और 8 पुरुषों को हिरासत में लिया है।

एसीपी शालीमार गार्डन सिद्धार्थ गौतम (ACP Shalimar Garden Siddharth Gautam) ने बताया कि उन्हें दोनों थाना क्षेत्र में देह व्यापार होने की सूचना मिली थी। उन्होंने शालीमार गार्डन क्षेत्र स्थित डीएलएफ भोपुरा के सामने एक मकान में छापा मारा। इस कार्रवाई के दौरान मौके से पुलिस को नौ महिलाएं और सात पुरुष मिले। इसके अलावा टीला मोड़ थाना क्षेत्र स्थित तुलसी निकेतन में भी एक मकान में छापा मारा गया। इस दौरान वहां पांच महिलाएं और एक पुरुष आपत्तिजनक हालत में मिले। पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया। दोनों स्थानों पर तलाशी के दौरान पुलिस को 26 हजार की नकदी भी बरामद हुई।

15 दिन पहले भी पकड़ा था सेक्स रैकेट:-

बता दें कि, यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले इस महीने की शुरुआत में भी गाजियाबाद के पॉश इलाके राजनगर सेक्टर-7 के घर में सेक्स रैकेट चलाए जाने की खबर पर पुलिस ने वहां छापा मारकर घर के अंदर से एक पुरुष और चार महिलाओं को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया था। पुलिस के मुताबिक, नंदग्राम थानाक्षेत्र की रहने वाली महिला इस सेक्स रैकेट को चला रही थी।

दस महीने के भीतर वह तीसरी बार देह व्यापार कराने के आरोप में गिरफ्तार हुई थी। छापेमारी में पुलिस को मौके से आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद हुईं। पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर महिलाओं ने बताया कि वह पैसों के लालच में देह व्यापार करती हैं। इसके बाद पांचों को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपियों के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार निवारण अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया था। 

तंग में जूझ रही महिलाओं और युवतियों को जाल में फंसाते थे:- 

पुलिस के मुताबिक, देह व्यापार कराने वाली संचालिका आर्थिक तंगी से जूझ रही महिलाओं और युवतियों को अपने जाल में फंसाती थी। वह उनके लिए ग्राहकों की व्यवस्था करती थी। ग्राहकों से डीलिंग के लिए संचालिका वॉट्सऐप कॉल पर बात कर उन्हें फोटो भेजकर लड़कियां पसंद कराती थी।