Affair : शादीशुदा महिला ने 22 साल के लड़के से बनाए संबंध, अब हुई मुश्किल

पति-पत्नी का रिश्ता एक नाजूक डोर से बंधा होता है। ये रिश्ता जब तक चल सकता है जब पति-पत्नी उसे मिलकर आगे बढ़ाना चाहें। इस कहानी में भी कुछ ऐसा ही है। महिला ने बताया कि उसका पति से वो खुशी नहीं दे पाता है जो उसे मिलनी चाहिए। इन दिनों वो एक लड़के को डेट कर रही है।
 

NEWS HINDI TV, DELHI : मेरा नाम दिव्या है और मैं एक शादीशुदा महिला हूं। मेरी उम्र 30 साल है। हमारी शादी को 8 साल हो गए हैं। मेरे पति एक डॉक्टर हैं। हमारा अभी तक कोई बच्चा नहीं है। मेरे पति की का गलती के कारण अब मैं ऐसी जगह फंस गई हूं कि मुझे उनसे तलाक के अलावा कोई रास्त नहीं दिख रहा है।


दरसअल मेरे पति और मेरे बीच तीन चार साल से रिश्ते खराब हो गए हैं। रिश्ते खराब होने का कारण उनका किसी दूसरी महिला से अफेयर है। इसलिए वो आज मेरे से दूर ही रहते हैं। मैं ये सब देख बिल्कुल टूट चुकी थी। मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मुझे क्या करना चाहिए। मैंने घर से बाहर तक निकलना बंद कर दिया था। उस समय सिर्फ फोन मेरे सहारा था। मैं दिन रात फोने के साथ ही गुजारती हूं।


एक दिन मैं अपना सोशल मीडिया आकउंट चला रही थी तो मुझे एक फ्रेंडरिक्वेस्ट आई। मैंने अपनी आइडी में खुद का अनमैरिड लिखा था। मेरे पास जो रिक्वस्ट आई उसका नाम शुभम था। मैंने वो रिक्वेस्ट एक्सेप्ट कर ली और उस दिन के बाद हमारे बीच थोड़ी थोड़ी बात होने लगी। मैं दो चार दिन में उससे एक दो मैसेज का रिप्लाय दे देती थी। ऐसा करते करते फिर हम हर रोज एक दूसरे से बाते करने लगे। तीन चार महीने तक हम एक दोस्त के नाते एक दूसरे से बात करते रहे।


उसने की शुरूआत

फिर एक रोज मैं शुभम से बात कर रही थी तो उसने मुझे प्रापोज कर दिया। मैंने उसे कहा कि मैं सोचकर बताती हूं। अगले दिन फिर उसने मुझे मैसेज किया। मैंने उसका कोई रिप्लाई नहीं किया। मुझे लगता था कि उसे ये लगता है कि मैं अनमैरिड हूं। इसलिए वो प्रपोज कर रहा है।


दो दिन लागातर उसके मैसेज आते रहे-

तीसरे दिन मैंने उसे जवाब दिया और उसे बता दिया की मैं एक शादीशुदा महिला हूं और मेरी शादी को 8 साल हो गए हैं। आगे से उसका मैसेज आता है कि मैं आपसे मिलना चाहता हूं। ऐसे लगातार हामरी चैट होती रही और मैंने उसे मिलने के लिए हां कर दी। अगले दिन मैं उससे मिलने के लिए वहां पहुंची जहां उसने बुलाया था। हम एक रेस्टोरेंट में मिले वहां हमारे बीच सारी बातें हुई। उसको मैंने मेरे बारे में सबकुछ जैसा था वैसा बता दिया। उसने मुझे कहा कि मैं तुम्हें पसंद करता हूं और उसने मुझे शादी का ऑफर दे दिया।

फोन पर फोटोज देख हुए फ्लेट-

इसके बाद करीब 10 दिन बाद उसने मेरे से फिर से मिलने की बात कही तो मैंने उसे इस बार घर पर बुला लिया। क्योंकि दिन में घर में मैं अकेली ही रहती थी। अगले दिन शुभम मुझसे मिलने के लिए घर आ गया। वो मेरे लिए गिफ्ट लेकर आया था। ये देख मुझे काफी अच्छा लगा। हम दोनों ने ड्राइंग रूम में बैठकर करीब 2 घंटे बातचीत की। वो मेरे फोन में मेरी फोटोज देख रहा था और मेरी तारीफ कर रहा था।

ऐसा करते करते उसने मुझे धीरे से टच किया मुझे भी उस समय अच्छा लगा, उसने मुझे गले लगा लिया। वहां उसने मुझे किस भी किया। फिर वो मुझे बैडरूम में ले गया। इसके बाद हमारे बीच रिश्ते भी बन गए। उसके बाद से कई बार हमारे बीच रिश्ते बन चुके हैं और अब हम एक दूसरे से शादी करना चाहते हैं लेकिन मेरी हिम्मत नहीं हो रही की मैं अपने पेरेंट्स को ये सब कैसे बताऊं।

क्या कहती हैं एक्सपर्ट-


रिलेशनशीप एक्सपर्ट दिव्यांशी का कहना है कि अगर आप उसको पसंद करती हैं और उससे शादी करना चाहती हैं तो इसमें कुछ गलत नहीं है क्योंकि आपका पति जब आपको पसंद ही नहीं करता और उसके भी किसी दूसरी महिला से रिश्ते हैं तो बेहतर यही होगा की आपको ये रिश्ता खत्म कर उस लड़के से शादी कर लेनी चाहिए। इस बारे में आप अपने पेरेंट्स से बात करें और उनका सारी चीजों के बारे में बताएं वो जरूर आपकी मदद करेंगे।