Best Sunroof cars : सस्ते मे खरीदनी है Sunroof वाली कार तो ये हैं 6 ऑप्शन

Best Sunroof cars under 10 lakh : अगर आप भी सनरूफ वाली कार लेना चाहते हैं तो आपके लिए आज हम ऐसी कारों की लिस्ट लेकर आए हैं जिनकी कीमत 10 लाख से कम है, आइए जानते है उनके बारे में विस्तार से।

 

NEWS HINDI TV, DELHI : लोग अब कारों में परफॉर्मेंस और माइलेज के साथ फीचर्स भी चाहने लगे हैं। इसी को देखते हुए कंपनियां भी अपनी कारों में एक से बढ़कर एक फीचर्स दे रही हैं। इन दिनों सनरूफ का फीचर(sunroof feature) सबसे ज्‍यादा पॉपुलर है और लोग ऐसी कारों को लेना पसंद करते हैं जिनमें ये हो। कुछ समय पहले तक सनरूफ का फीचर महंगी गाड़ियों में ही मिलता था लेकिन अब आप इसको बजट कारों में भी देख सकते हैं। यदि आप भी सनरूफ कार लेने की चाहत रखते हैं तो आपके लिए आज हम ऐसी कारों की लिस्ट(list of cars) लेकर आए हैं जिनकी कीमत 10 लाख से कम है ओर ये सनरूफ से लैस हैं।

Tata Altroz : टाटा की सबसे पॉपुलर हैचबैक अल्ट्रोज भी किफायती सनरूफ से लैस कारों की लिस्ट में जगह बनाती है। कार के एक्सएम एस वेरिएंट में कंपनी सनरूफ ऑफर करती है। कार की कीमत की बात की जाए तो ये वेरिएंट आपको 7।35 लाख रुपये एक्स शोरूम कीमत में उपलब हो जाएगा।

Hyundai Exter : हाल ही में कोरियन कंपनी ने अपनी माइक्रो एसयूवी ह्युंडई को बाजार में लॉन्च कर धमाका कर दिया था। इस कार की खासियत कम कीमत के मॉडल्स में भी मिलने वाले ढेरों फीचर्स हैं। कार के एसएक्स वेरिएंट में कंपनी सनरूफ ऑफर करती है। इस वेरिएंट की कीमत 8 लाख रुपये एक्स शोरूम है।

Tata Punch : इसी लिस्ट में टाटा की एक और कार जगह बनाती है और ये कार टॉप 10 कारों की लिस्ट में भी मौजूद है। टाटा की माइक्रो एसयूवी पंच के एस यानि स्पोर्ट्स वेरिएंट में आपको सनरूफ मिलती है। इस मॉडल की कीमत 8।25 लाख रुपये एक्स शोरूम से शुरू होती है।


Mahindra XUV300 : महिंद्रा की परफॉर्मेंस और शानदार फीचर्स के लिए फेमस कॉम्पैक्ट एसयूवी एक्सयूवी 300 में भी सनरूफ ऑफर की जाती है। एक्सयूवी 300 के डब्‍ल्यू 4 वेरिएंट से सनरूफ मिलनी शुरू होती है। इस एसयूवी की कीमत की बात की जाए तो ये आपको 8।41 लाख रुपये एक्स शोरूम कीमत पर अवेलेबल होगी।


Hyundai i20 : हाल ही में ह्युंडई ने अपनी हैचबैक आई 20 का फेसलिफ्ट मॉडल लॉन्च किया है। कार के टॉप वेरिएंट में कंपनी ने सनरूफ ऑफर की है। इस कार की कीमत करीब 9।29 लाख रुपये एक्स शोरूम है। इससे पहले ह्युंडई ने आई 20 में कभी सनरूफ का मॉडल नहीं दिया था।


Kia Sonet : किआ की किफायती लेकिन काफी प्रीमियम फीचर्स के साथ आने वाली सोनेट के एचटीके प्लस वेरिएंट में कंपनी सनरूफ ऑफर करती है। 1।2 लीटर के दमदार इंजन के साथ आने वाली सोनेट की मांग भी काफी ज्यादा है। कार की कीमत 9।76 लाख रुपये एक्स शोरूम है।