Court News : 5 बच्चों को पिता पहुंचा प्रेमिका से शादी करने, पत्नी ने कोर्ट में किया हंगामा

Husband Wife dispute : 5 बच्चों के बाप को एक महिला से प्यार हो गया और वो अपने पत्नी और बच्चों को छोड़ कर प्रेमिका से शादी करने के लिए चला गया फिर शख्श की पहली पत्नी ने कोर्ट में तगड़ा ड्रामा किया। आइये नीचे खबर में जानते है क्या है पूरा मामला.

 

NEWS HINDI TV, DELHI : बिहार की एक अदालत के परिसर में शुक्रवार को फैमिली ड्रामा देखने को मिला. कोर्ट में दूसरी शादी करने आये पांच बच्चो के पिता की पहली पत्नी ने जमकर हंगामा किया. पहली पत्नी को जब पता चला कि उसका पति दूसरी शादी करने कोर्ट पहुंचा है तो वो मौके पर पहुंच कर जमकर हंगामा की.

हंगामा को देख कोर्ट परिसर में भीड़ जुट गई फिर बाद में मौके पर मौजूद लोगों ने मामला शांत करवाया. दूसरी शादी को देख पहली पत्नी जहां भरण पोषण के लिए हिस्सा मांगने लगी, वहीं दूसरी पत्नी को ये मालूम नही थी कि उसका आशिक पहले से ही शादीशुदा है, लेकिन वो साथ मे रहना चाहती है.

दरअसल जमुई जिले के झाझा इलाके के रहने वाले जितेंद्र की पहली शादी 2011 में रूबी देवी से हुई थी, जिससे पांच बच्चे भी हैं. बाद में जितेंद्र ठेकेदारी करने जमशेदपुर चला गया, जहां डेढ़ महीने पहले पड़ोसी की एक लड़की काजल से प्रेम करने लगा.

पहली पत्नी और पांच बच्चों को भुलाकर काजल के साथ प्रेम प्रसंग में डूबे जितेंद्र ने 8 दिन पहले मंदिर में दूसरी शादी कर ली थी और शुक्रवार को कोर्ट मैरिज करने के लिए न्यायालय परिसर में पहुंचा था. इसकी भनक पहली पत्नी को लग गई और फिर क्या था कोर्ट पहुंचकर अपनी हिस्सेदारी मांगते हुए वो हंगामा करने लगी. इस मामले में जितेंद्र ने बताया कि वह 5 बच्चों का पिता है.


टाटा में काम करने के दौरान काजल से उसे प्रेम हो गया था और उसके बाद दूसरी शादी कर रहा है. पहली पत्नी रूबी देवी ने बताया कि उसे कोई एतराज नहीं कि उसका पति दूसरा शादी कर लिया, उसको उसका हक चाहिए जिंदगी जीने के लिए पति की कमाई का आधा हिस्सा चाहिए.

शादीशुदा बाल बच्चेदार शख्स के साथ शादी करने वाली काजल ने बताया कि टाटा में उसे जितेंद्र से प्रेम हो गया और फिर शादी कर ली. उसने नहीं पूछा था कि वह शादीशुदा है कि नहीं और वह भी यह बात नहीं बताया, उसे कोई एतराज नहीं कि जितेंद्र शादीशुदा है, बाल बच्चेदार है, वह चाहते हैं कि सब मिलकर साथ रहें.