50 इंच और उससे ऊपर वाले स्मार्ट TV पर मिल रहा 60 प्रतिशत का डिस्काउंट, अभी करें बुक

अगर आप भी त्योहारी सीजन पर शॉपिंग करने का प्लान बना रहे है तो आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 50 इंच  और उससे ऊपर वाले स्मार्ट TV पर आप 60 % से भी अधिक का ऑफर पा सकते है। आइए जानते है नीचे खबर मे विस्तार से- 
 
 

NEWS HINDI TV, DELHI : बड़ी ई-कॉमर्स कंपनियों में शामिल Amazon की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में बहुत से प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट और डील्स मिल रही हैं। इनमें स्मार्टफोन, लैपटॉप, पर्सनल कंप्यूटर, टैबलेट, एयर कंडीशनर और स्मार्ट टेलीविजन शामिल हैं। इनमें से कुछ प्रोडक्ट्स पर लिस्टेड प्राइस से 50 प्रतिशत या उससे अधिक डिस्काउंट दिया जा रहा है। 


एमेजॉन की सेल (Amazon sale) के दौरान बैंक ऑफर्स की भी पेशकश की जा रही है। इससे किसी प्रोडक्ट का प्राइस सेल में दिए जा रहे प्राइस से भी कम हो सकता है। SBI के डेबिट या क्रेडिट कार्ड के इस्तेमाल से खरीदारी करने पर लगभग सभी आइटम्स पर 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल सकता है। इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसेज सहित बहुत से आइटम्स के लिए एक्सचेंज का विकल्प भी उपलब्ध है। हम इस सेल में बड़े स्मार्ट TVs पर बड़े डिस्काउंट के बारे में जानकारी दे रहे हैं। 


इसमें Xiaomi के 55 इंच OLED Vision TV को 63 प्रतिशत के डिस्काउंट के साथ 74,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसका लिस्टेड प्राइस 1,99,999 रुपये का है। इसके अलावा कस्टमर्स को बैंक ऑफर का इस्तेमाल करने पर 5,000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट भी मिल सकता है। इस सेल में TCL Smart QLED Google टेलीविजन 64 प्रतिशत के साथ डिस्काउंट के साथ 59,990 रुपये में उपलब्ध है। इसका लिस्टेड प्राइस 1,66,990 रुपये का है।