Love Affair : पति को मिली बेवफाई, बहू के दो बच्चों का बाप बना ससुर, अब सुनाया पूरा किस्सा

प्यार में लोग इस कदर अंधे हो जाते हैं कि रिश्तों तक को भूल जाते हैं। इस कहानी में भी कुछ ऐसा ही है। ससुर और बहू के बीच लंबे समय से प्रेम-प्रंसग चल रहा था। अब महिला ससुर के दो बच्चों को जन्म देने वाली है। जानिये पूरी कहानी- 
 

NEWS HINDI TV, DELHI : प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती है और ना कोई सीमा होती है। प्यार बस जब जहां और जिससे होना होता है। उससे हो ही जाता है। ऐसे कई मामले हमने देखे है जहां कपल के बीच उम्र का लंबा फासला होने के बाद भी वो शादी कर लेते हैं। हालांकि कुछ ऐसे मामले भी सामने आते रहते हैं कि जहां एक पार्टनर के रिश्ते पर ध्यान ना देने से भी रिश्ते टूट जाते हैं।


 

रिलेशनशिप हो या फिर शादी दोनों ही हालातों में हमेशा एक-दूसरे का समय देना जरूरी होता है। एक रिश्ते को बनाए रखने के लिए दोनों तरफ से पूरी कोशिश की जानी चाहिए। वरना रिश्तों को टूटने में ज्यादा देर नहीं लगती है और कई बार एक रिश्ते में आने वाला शख्स कोई करीबी ही होता है लेकिन इस बार जो मामला सामने आया है उसने तो रिश्ते पर से विश्वास ही उठा दिया है।

दरअसल, ब्रिटेन से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक बहु अपने ससुर को ही दिल दे बैठी। जब ये बात उसके पति को पता चली तो वो बुरी तरह से टूट गया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ब्रिटेन में रहने वाले डेकलन की 22 साल की पत्नी स्टेफनी को अपने ही ससुर से प्यार हो गया है। जबकि डेकलन और स्टेफनी की एक बेटी भी है।


 

वहीं, डेकलन को जब अपने पिता और पत्नी के रोमांस के बारे में पता चला तो उसके तो होश ही उड़ गए थे। डेकलन को अब इस बात की ज्यादा फिक्र है कि वो अपने बच्ची को अपनी वाइफ और फादर के अफेयर के बारे में कैसे बताएगा। रिपोर्ट में बताया गया है कि डेकलन ने अपने घर में बच्ची की देखभाल के लिए कैमरा लगवा रखा था। इसी वजह से उसके सामने अपने पिता और पत्नी की सच्चाई सामने आई।

डेकलन को पता चला कि उसकी पत्नी और पिता काफी देर तक एक ही कमरे में बंद रहते हैं। उसका शक तब ज्यादा बढ़ गया जब उसने एक दिन कैमरे में देखा कि उसकी पत्नि रात को अपनेस ससुर के कमरे में जाती है और सुबह कमरे से बाहर आती है। जब डेकलन ने इस बारे में अपनी पत्नी से पूछा तो सारी सच्चाई उसके सामने आ गई।

डेकलन को तब ज्यादा धक्का लगा जब उन्हें इस बारें में बताया गया कि उनकी पत्नी उनके पिता के जुड़वां बच्चों की मां बनने वाली हैं। इस बारे में डेकलन का कहना है कि उन्हें कुछ भी समझ में नहीं आ रहा है,  अब वो अपनी दो साल की बेटी को कैसे समझाएंगे कि घर में आने वाले मेहमान उसके दादा के हैं। 


 

वहीं, अपने ससुर संग अपने रिश्ते पर स्टेफनी ने भी सफाई दी है। अपनी सफाई देते हुए स्टेफनी ने कहा कि उन्होंने अपने पति को किसी भी तरह का धोखा नहीं दिया है। जब उनके पति उनको छोड़कर चले गए थे, उसी समय वो अपने ससुर के नजदीक आ गईं थीं। फिर धीरे-धीरे वो अपने  ससुर से प्यार कर बैठी।