Love Affair : मेरी सहेली ने मेरे ब्वायफ्रेंड से बनाए संबंध तो मैनें भी उसके पति से बना लिए रिलेशन

Affair : ये स्टोरी है दो लड़कियों की जो कभी पक्की दोस्त हुआ करती थीं, उनके रिश्ते में जब धोखे ने कदम रखा तो सबकुछ तबाह हो गया। अब पछताने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा है।
 

NEWS HINDI TV, DELHI : कई बार हम सभी कोई न कोई ऐसा निर्णय कभी न कभी ले लेते हैं, जिसे लेकर हमें बाद में पछतावा होता है। कुछ का असर थोड़े समय तक रहता है, तो कुछ को हम जिंदगीभर नहीं भुला पाते। पछतावा काफी दर्दभरा होता है; सिर्फ एक गलती से उपजी ये भावना हमें जिंदगी में खुशी और अपने सपनों को पूरा करने से रोक देती है। मेरे साथ भी ऐसा ही हुआ है।
 मैंने भी एक निर्णय लिया और मैं उसके पछतावे से जिंदगीभर नहीं उबर सकूंगी। इसने मेरी पूरी जिंदगी बर्बाद कर दी। प्यार, दोस्त, रिश्ते आदि कुछ भी मेरे जीवन में नहीं रहे। मैंने अपनी दोस्त का विश्वास तोड़कर उसके पति से शादी की और बाद में मुझे बेहद मुश्किलों का सामना करना पड़ा।


जब उसके मोबाइल में मेरे ब्वायफ्रेंड का नंबर देखा

मेरी सहेली का नाम साक्षी है और मैं और साक्षी कॉलेज में बेस्ट फ्रेंड्स थे। वो मेरा सपोर्ट सिस्टम थी और उसके बिना मेरी लाइफ अधूरी सी महसूस होती थी। उसकी पर्सनैलिटी काफी ब्राइट थी और वो सुंदर थी, ये दूसरों को उसकी ओर आसानी से आकर्षित कर लेता था। दूसरों के साथ वो आसानी से घुलमिल जाती थी। उसकी ये खूबियां कभी-कभी मेरे मन में जलन पैदा कर देती थी। लेकिन मैंने कभी ये जाहिर नहीं होने दिया और न ही इसका हमारी दोस्ती पर असर पड़ा। कॉलेज के आखिरी साल में मेरा बॉयफ्रेंड था।
एक दिन मैंने उसे साक्षी के मोबाइल पर उसका नंबर टाइप करते देखा। इस दौरान दोनों काफी हंसी-मजाक कर रहे थे। इसने मेरे मन में दबी पुरानी जलन को और बढ़ा दिया। मेरे लिए ये सहन करना मुश्किल था कि मेरी दोस्त और मेरा बॉयफ्रेंड फ्लर्ट कर रहे हैं और वो दोनों मुझे धोखा दे रहे है।  मैंने उससे इस बारे में कोई बात नहीं की क्योंकि मैं दोस्त नहीं खोना चाहती थी और इसलिए ही मैंने अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप कर लिया।


मैं उसके पति की ओर आकर्षित हुई और हमने किस किया

कॉलेज खत्म होने के कुछ साल बाद हम दोनों को एक ही शहर में नौकरी मिली और हम फिर से पहले की तरह साथ में समय बिताने लगे। हमारा बॉन्ड पहले से भी ज्यादा मजबूत हो गया था। हम दोनों साथ में पार्टी करते थे, शॉपिंग पर जाते थे और जरूरत के समय हमेशा एक-दूसरे के लिए मौजूद रहते थे। असफल रिश्ते में रहने के बाद मैं खुद को नॉर्मल ट्रैक पर लाने की कोशिश कर रही थी।

इसी दौरान मेरी साक्षी के पति से मुलाकात हुई। उसका पति बहुत चार्मिंग था और उसे देखते ही मुझे जलन होने लगी कि साक्षी को इतना अच्छा पति कैसे मिल गया। ये चौंकाने वाली चीज नहीं थी, लेकिन मैं उसकी ओर आकर्षित हो गई थी। मैं बार-बार यही सोचती रहती थी कि मुझे इतना अच्छा साथी क्यों नहीं मिल सकता? दोनों प्यार में डूबे हुए थे और ये चीज भी मुझे परेशान करती थी और एक दिन वो हुआ जिसने सबकुछ गलत होने की शुरुआत कर दी। मैं साक्षी के घर गई थी।  साक्षी ने मेरे से कॉफी के बारे में पूछा और वो कॉफी लेने किचन में चली गई थी और मैं व उसका पति अकेले थे। हमारे बीच अजीब सा टेंशन महसूस हुआ और अचानक हम दोनों ने किस किया। हमारा दिल तेजी से धड़कने लगा। साक्षी लौटी तो हम लोग नॉर्मल ही बर्ताव करते रहे।


जब पहली बार उसके पति से बनाए संबंध

उस दिन के बाद मेरे और उसके पति के बीच कॉल और मैंसेज होने लगे। और इसके बाद चीजें और बढ़ती गईं। एक दिन दोबारा से मैं साक्षी के घर गई। इस बार उसके पति ने मुझे मिलने के लिए घर बुलाया था और साक्षी किसी काम के लिए बाहर गई थी। हम दोनों बैडरूम में संबंध बना रहे थे तब अचानक साक्षी आ गई। हमें देख उसका चेहरा सफेद पड़ गया और आंखें आंसुओं से भर गईं।

वो गुस्से में वहां से चली गई। मैं कपड़े पहनकर उसके पीछे भागी, उसने मुझे पलटकर देखा तो उसकी नजरों में मेरे जरिए दिए गए धोखे का दर्द और दुख नजर आया। मेरे कदम वहीं रुक गए। इसके बाद हमारी मुलाकात नहीं हुई


मेरे साथ भी ऐसा ही हुआ

मैंने उससे कई बार संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन कुछ काम नहीं आया। दूसरी ओर मेरा और उसके पति के बीच का रिश्ता गहरा होता गया। उसका पति काफी केयरिंग था और मुझसे प्यार जाहिर करता था। मैं खुश थी। इन सबके बीच तलाक फाइनल हुआ तो उसने मुझे प्रपोज किया और मैंने हां कहा। इस रिश्ते के लिए मुझे अपनी दोस्ती तोड़नी पड़ी थी, लेकिन मैं सोचती थी कि कुछ पाने के लिए कुछ खोना ही पड़ता है। परंतु मेरी ये खुशी ज्यादा दिन नहीं टिकी क्योंकि कुछ ही समय बाद मुझे शक होने लगा कि मेरे पति का किसी से अफेयर चल रहा है।
उसकी शर्ट पर किसी और के परफ्यूम की महक आती थी और वो रात तो देर से घर लौटने लगा था। मेरा शक सही निकला, वो सच में मुझे धोखा दे रहा था। मैंने सपने में भी नहीं सोचा था कि मेरे साथ ये होगा।

जब सच सामने आया

मेरे साथ जब ये हुआ तो मैंने साक्षी से संपर्क किया और हम दोनों कैफे में मिले। 3 साल बाद हुई ये मुलाकात असहजता से भरी थी, लेकिन मैंने उसे बताया कि मेरे साथ क्या हुआ है।
वो मेरी बातें सुनकर बिल्कुल भी हैरान नहीं हुई। इसी दौरान मेरे मुंह से ये भी निकला कि कैसे मैं उससे जलन महसूस करती थी। मैंने फिर उसे उस इंसिडेंट के बारे में भी याद दिलाया जब कॉलेज में वो मेरे बॉयफ्रेंड के साथ फ्लर्ट कर रही थी। कुछ देर के लिए वो हैरान हुई और फिर उसके चेहरे पर गुस्से के भाव आ गए। उसने बताया कि वो मेरे उस दौरान के बॉयफ्रेंड नहीं बल्कि उसके दोस्त की ओर आकर्षित थी और उसे इम्प्रेस करने के लिए ही वो उससे मदद मांग रही थी।


सच सामने आ चुका था और मेरे पास कहने और करने को कुछ नहीं बचा था। मैंने अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती की थी और जिसकी वजह जलन थी। मैं बयां नहीं कर सकती कि मुझे इसका कितना पछतावा है, लेकिन मैं जानती हूं कि अब सब तबाह हो चुका है और कुछ नहीं बदल सकता है ।