अब 10 हजार से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं ये स्मार्टफोन, जानिए ऑर्डर करने का पूरा प्रोसेस

Infinix Hot 40i First sale start : वैसे तो आज कल सभी के पास अपना फोन होता हैं। लेकिन अगर आपके पास खुद का स्मार्टफोन नही हैं। और आप कम कीमत में कोई अच्छा फोन खरीदना चाहते हैं। तो यह खबर खास आपके लिए हैं। दरअसल, आज हम आपको एक ऐसे फोन के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे आप 10 हजार से कम कीमत में खरीद सकते हैं। जानिए कैस...
 

NEWS HINDI TV, DELHI: स्मार्टफोन लेने का सोच रहे है तो अब आपके लिए एक अच्छा मौका है। Infinix के लेटेस्‍ट स्‍मार्टफोन Infinix Hot 40i की भारत में पहली सेल आज हो रही है। हाल ही में कंपनी ने इस स्‍मार्टफोन को लॉन्‍च किया था। Infinix Hot 40i में 50 मेगापिक्‍सल का डुअल कैमरा सेटअप है। यह अपनी प्राइस कैटिगरी का पहला फोन है, जिसमें 32 एमपी का सेल्‍फी कैमरा दिया गया है। फोन में 5 हजार एमएएच की बैटरी है और यह एंड्रॉयड ओएस 13 पर रन करता है। आइए एक बार फ‍िर जानते हैं इस फोन की कीमत और सेल में मिल रहे ऑफर्स। 

Infinix Hot 40i की भारत में कीमत और ऑफर्स:


Infinix Hot 40i स्‍मार्टफोन की पहली सेल शुरू हो गई है। यह सिंगल स्‍टोरेज 8GB + 256GB में आता है। कीमत 9999 रुपये (Infinix Hot 40i price in India) है। ऑफर्स की बात करें तो इस फोन को एक्सिस, आईसीआईसीआई, एसबीआई और एचडीएफसी क्रेडिट और डेबिट कार्ड से लेने पर 1 हजार रुपये का इंस्‍टेंट डिस्‍काउंट लिया जा सकता है। इस प्रकार फोन की कीमत 8999 रुपये हो जाती है। फोन को खरीदने के लिए आपको Flipkart पर जाना होगा। 

Infinix Hot 40i स्पेसीफिकेशन्स

Infinix Hot 40i में 6.6 इंच की HD+ पंच होल डिस्प्ले है, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz (Infinix Hot 40i specifications) है। यह स्मार्टफोन IP53 रेटिंग के साथ आता है। फोन में UniSOC T606 प्रोसेसर है। 

Infinix Hot 40i में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का क्रिस्टल क्लियर सेल्फी कैमरा मौजूद है। इसकी 8 जीबी रैम को 16 जीबी एक्‍सटेंड किया जा सकता है। इंटरनल स्‍टोरेज 256GB है, जिसे एसडी कार्ड से 2TB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 18W फास्ट चार्जिंग (fast charging phone) का सपोर्ट करती है।