OYO Hotel : सुबह 11 बजे प्रेमी-प्रेमिका पहुंचे होटल , शाम 6 बजे तक किया ये काम

Love affair news : आज के समय में OYO प्रेमी और प्रेमिका के लिए समय बिताने का एक सबसे पसंदीदा स्थान बन गया है और ऐसा ही कुछ इन्होने किया, सुबह 11 बज प्रेमी और प्रेमिका OYO  में पहुंचे तो शाम को लड़के ने ये काम कर दिया फिर मामला पुलिस तक जा पहुंचा
 

NEWS HINDI TV, DELHI : यूपी के बदायूं जिले की बिल्सी थाना क्षेत्र इलाके के एक गांव निवासी प्रेमिका लगभग ढाई साल से अपने आशिक हसन से बेपनाह प्यार करती थी। प्रेमिका के मुताबिक, आशिक के कुछ दोस्तों ने उसे प्रेमी के साथ बहला-फुसलाकर घुमाने के बहाने भेज दिया। जिसके बाद आशिक हसन उसे कोतवाली बिसौली थाना क्षेत्र के बदायूं-फर्रुखाबाद हाईवे स्थित OYO होटल लेकर पहुंचा, जहां पहले से ही उसने एक कमरा बुक कर रखा था। आशिक ने होटल में मौजूद एक व्यक्ति को एक हजार रुपये दिए, जिसके बाद हसन प्रेमिका को कमरे में लेकर पहुंचा और उसके साथ जबरदस्ती की।


प्रेमी दिन में 11:00 बजे प्रेमिका को होटल लेकर पहुंचा। शाम 6 बजे प्रेमी उसको चकमा देकर रफूचक्कर हो गया। कॉल करने के बावजूद आशिक होटल नही पहुंचा तो प्रेमिका रोने लगी। प्रेमिका को रोता-बिलखता देख होटल में मौजूद एक व्यक्ति ने उसे घर जाने के लिए 100 रुपये दिए। आशिक के घर जाकर प्रेमिका ने जब शादी की बात कहते हुए हंगामा खड़ा किया तो आशिक के परिजनों ने उसे भगा दिया।


 इसके बाद आशिक से शादी की फरीयाद लेकर प्रेमिका थाने जा पहुंची। जब प्रेमिका ने पूरी प्रेम-कहानी पुलिस को सुनाई तो पहले पुलिस भी चकरा गई। पुलिस ने कहा कि शादी कराने का अधिकार पुलिस को नहीं है। मसलन प्रेमिका सिर्फ पुलिस से आशिक से शादी कराने की जिद्द पर अड़ी रही। पुलिस ने प्रेमिका को बमुशिक्ल समझाते हुए मामले की जांच पड़ताल के बाद कार्रवाई करने की बात कही, लेकिन प्रेमिका आशिक पर कार्रवाई नहीं, बल्कि शादी करवा देने की गुहार पुलिस से लगाती रही। घंटों बाद पुलिस के समझाने और आशिक से शादी संबंधित बातचीत और मामले की जांच पड़ताल का अश्वाशन के बाद प्रेमिका मानी।