Delhi-NCR की नाइट लाइफ का मजा लेने के लिए यहां पर बिताएं पूरी रात

Delhi-NCR - अगर आप दिन की बजाय रात को घुमने के शौकिन है तो ये खबर आपके लिए खास है। अगर आप अपने दोस्तों के साथ रात को दिल्ली की नाइटलाइफ का मजा लेना चाहते हैं, तो आज हम आपको अपनी इस खबर में कुछ ऐसी जगहों के बारे में बताने जा रहे है जहां पूरी रात बिताने में आपको मजा आएगा. आइए जानते है नीचे खबर में.

 

NEWS HINDI TV, DELHI : दिल्ली के दिल की धड़कन कहा जाने वाला सीपी यानी कनॉट प्लेस युवाओं का बेस्ट हैंगआउट प्लेस है. इसके आसपास की मार्केट, पब, क्लब और बार देर रात तक गुलजार रहते हैं. यहां की रात यानी विदेश की रात एक जैसी है.

गुरुग्राम की नाइट लाइफ ऐसी होती है कि अगर आप यहां एक रात बिता लेते है तो वो जीवन भर आप को याद रहने वाला है. यहां ज्यादातर क्लब में आपको प्रोफेशनल फोटोग्राफर्स भी दिखाई देंगे. जो आपकी शानदार फोटोज़ क्लिक करते हैं. कुछ एक जगहों पर लाइव म्यूज़िक मूड सेट करती है तो बाकी जगहों पर थिरकने के लिए डीज़े का साउंड काफी होता है.

दिल्ली के हौज खास में तो नाइट क्लब्स की भरमार है. सभी एक से बढ़कर एक हैं. कहीं का डीजे शानदार है तो कहीं का खाना बहुत अच्छा है,

कोई कॉकटेल के लिए मशहूर है तो कहीं बैठने का बेहतरीन इंतजाम है. सभी पब, बार व क्लब्स की अपनी अलग-अलग विशेषता है. यहां पर आने के एक बार तो आप भूल भी सकते है की आप दिल्ली में है या कही और.


दोस्तों के साथ नाइट लाइफ एन्जॉय करना हो तो जीके यानी ग्रेटर कैलाश में भी आपको कुछ ऑप्शन्स मिलेंगे. यहां की जगमगाती लाइट्स, रीमिक्स म्यूजिक ट्रैक का शोर आपके वीकेंड को यादगार बना देगा. यहां के नाइट क्लब्स में आप दोस्तों व परिवार किसी के भी साथ जा सकते हैं.

अंसल प्लाजा में है जहां आप अपने दोस्तों के साथ रातभर पार्टी का आनंद ले सकते हैं. इस बार में आप दोपहर 12 बजे से लेकर रात के 2 बजे तक शानदार पार्टी कर सकते हैं और यहां के स्वादिष्ट भोजन और ड्रिंक का लुत्फ उठा सकते है. यहां के म्यूजिक में दोस्तों के साथ थिरक भी सकते है.