Teacher Student Story : शादीशुदा म्यूजिक टीचर ने शराब पीकर स्टूडेंट से बनाए संबंध, ऐसे खुली पोल

Music Teacher Student Relationship Story : म्यूजिक टीचर और एक स्टूडेंट के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, एक शादीशुदा महिला संगीत टीचर ने शराब पीकर नाबालिग स्टूडेंट के साथ रिलेशन बनाए। बताया जा रहा है कि युवक के साथ गलत हरकत करते हुए महिला टीचर को रंगेहाथों पकड़ लिया गया। जानिये पूरी कहानी....

 

NEWS HINDI TV, DELHI : एक शादीशुदा म्यूजिक टीचर पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं कि वह अपने ही मंडली के एक लड़के के साथ संबंध बनाती थी। टीचर पर आरोप है कि संगीत सिखाने के बाद टीचर लड़के के साथ शराब पीकर संबंध बनाती थी।

म्यूजिक टीचर यह गंदी हरकत करते पकड़ी गई तो उसने कहा कि इस बात के लिए उसने स्कूल से परमिशन ली थी और स्कूल को सब कुछ पता था। मामले का खुलासा होने के बाद के बाद उसे पेशे से प्रतिबंधित कर दिया गया। 


म्यूजिक टीचर ने शराब पीकर स्टूडेंट के साथ बनाया रिलेशन-


शादीशुदा महिला म्यूजिक टीचर पर अपनी उम्र से छोटे लड़के से संबंध बनाने का आरोप लगाया गया है। 34 वर्ष की म्यूजिक टीचर को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया था। बता दें कि 2008 में 17 वर्षीय लड़के के साथ संबंध की जांच की गई थी और उसे सच पाया गया था कि महिला म्यूजिक टीचर ने नाबलिग युवक के साथ संबंध बनाए हैं।


लेकिन 5 साल बाद एक अन्य छात्र के साथ अफेयर के कारण पुलिस की जांच हुई और ऐसे में महिला म्यूजिक टीचर को स्कूल से निलंबित कर दिया गया। टीचर पर आरोप है कि उसने एक नाबालिग युवक के साथ संबंध बनाए और एक पब में मिलने की व्यवस्था की। 

स्कूल पर लगाए गए ये आरोप-


शिक्षक को उसके अपमानजनक व्यवहार के बावजूद अपना काम जारी रखने की अनुमति दी गई, इसके लिए अब स्कूल प्रबंधन कि चौतरफा आलोचना हो रही है। स्कूल ने इस बारे में कहा है कि टीचर वर्किंग टाइम में क्या जरती है, उन्हें केवल इस बात से मतलब है। स्कूल के हेडटेकर जेम्स मैकनामारा ने कहा कि 2008 में म्यूजिक टीचर के रोजगार को बनाए रखने का निर्णय पिछले प्रमुख शिक्षक द्वारा सभी संबंधित शिक्षा और सुरक्षा एजेंसियों के साथ गहन जांच और परामर्श के बाद लिया गया था।


जब 2017 में अधिक सबूत सामने आए और पुलिस शामिल हो गई, तो हमने मिस सॉफ्टले को निलंबित करने का तुरंत फैसला लिया। पुलिस ने गलत गवाही देने और स्कूल को बदनाम करने के आरोप में म्यूजिक टीचर को हिरासत में ले लिया है।