सस्ते मे मिल रहा Redmi का ये स्मार्टफोन, मिलेंगे ये फीचर्स

अमेजन पर जबरदस्त ऑफर चल रहे हैं। अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो अब Redmi के स्मार्टफोन आधे रेट में मिल रहे हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है। आइए नीचे खबर में विस्तार से जानते हैं- 

 

NEWS HINDI TV, DELHI : शाओमी के फोन कम कीमत में अपनी खूबियों के लिए जाने जाते हैं। अगर कोई बजट फोन की बात करें तो सबसे पहले दिमाग में रेडमी ब्रांड का ख्याल आता है। ऐसे में अगर आप कोई अच्छा सा रेडमी फोन तलाश कर रहे हैं जिसपर अच्छे ऑफर मिल रहा हो तो अमेज़न आपके लिए ज़बरदस्त ऑफर लाया है।


आधे रेट में मिल रहा रेडमी का ये स्मार्ट फोन


दरअसल अमेज़न पर लाइव हुए बैनर से मालूम हुआ है कि ग्राहक रेडमी 12C को 13,999 रुपये के बजाए सिर्फ 7,699 रुपये में खरीदा जा सकता है।यानी कि बजट फोन को 6,300 रुपये सस्ते में खरीदा जा सकता है। Redmi 12C दो स्टोरेज वेरिएंट 4GB + 64GB मॉडल और 6GB + 128GB मॉडल में आता है।


Redmi 12C के फीचर्स की बात की जाए इसमें 6।71-इंच HD+ LCD डिस्प्ले दिया गया है। फोन एंड्रॉयड 12 बेस्ड MIUI 13 पर काम करता है और इसमें 60Hz रिफ्रेश रेट और 1,600×720 पिक्सल रेजोल्यूशन मिलता है।


Redmi 12C में मिलेंगे ये फीचर्स-


Redmi 12C में 6GB तक रैम और 128GB तक स्टोरेज के साथ MediaTek Helio G85 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें वर्चुअल रैम सपोर्ट भी दिया गया है, जिससे रैम 5GB तक और बढ़ाया जा सकता है। ग्राहक इस फोन को मैट ब्लैक, मिंट ग्रीन, रॉयल ब्लू और लैवेंडर पर्पल कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं।
सेल्फी के लिए बेस्ट है ये फोन- 


कैमरे की बात करें तो Redmi 12C के रियर में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है।


धाकड़ चार्जिंग सिस्टम-

पावर के लिए इस फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है और यहां 10W वायर्ड चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिहाज से Redmi 12C में 4G LTE, Wi-Fi, Bluetooth, GPS और एक micro-USB पोर्ट का सपोर्ट दिया गया है। सिक्योरिटी के लिए इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर रियर माउंटेड है।