Bhojpuri  : इन 5 भोजपुरी एक्ट्रेस का रहा है शादीशुदा लोगों से अफेयर

Bhojpuri Actress Relationship: मोनालिसा, अक्षरा सिंह से लेकर आम्रपाली दुबे तक...भोजपुरी सिनेमा की ये एक्ट्रेस खूब चर्चा में बनी रहती हैं. इनका बोल्ड अंदाज देख हर कोई आंहे भरने लगता है. लेकिन फिल्मों से ज्यादा ये एक्ट्रेस भोजपुरी अभिनेताओं संग अपने रिश्ते को लेकर छाई रहती हैं. भले ही ये अपने रिश्ते से इंकार करते रहे हों लेकिन इनके अफेयर की खबरें खूब चर्चा में रहती है।

 

NEWS HINDI TV, DELHI : Akshara Singh and Pawan Singh : इस लिस्ट में भोजपुरी स्टार पवन सिंह का नाम सबसे ऊपर आएगा. वो इसलिए क्योंकि इनका नाम तीन एलग-अलग एक्ट्रेस संग जुड़ चुका है. भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह के साथ उनके अफेयर की खबरें खूब उड़ीं. उस वक्त पवन सिंह शादीशुदा थे. वहीं कुछ समय के बाद इनके ब्रेक अप की भी खबरें आने लगीं.  


Monalisa and Pawan Singh: भले ही आज मोनालिसा अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश हैं लेकिन एक वक्त था जब पवन सिंह के साथ उनका नाम खूब जुड़ा. मोनालिसा और पवन सिंह ने साथ खूब काम किया और इसी दौरान ये एक दूसरे के काफी नजदीक आ गए थे.


Kajal raghwani and Khesari Lal Yadav: इन दिनों खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार हैं तो वहीं काजल राघवानी भी किसी से कम नहीं हैं. इनका अफेयर भी खूब चर्चा में रहा. इनकी जोड़ी को ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन खूब प्यार मिला. हालांकि आपको बता दें कि खेसारी ना सिर्फ शादीशुदा हैं बल्कि बाल बच्चेदार भी हैं. खबरों की माने तो दोनों अब अलग हो चुके हैं.


Amrapali Dubey and Nirahua: इस लिस्ट में आम्रपाली दुबे और निरहुआ का नाम भी जरूर आएगा. इनकी जोड़ी स्क्रीन पर इतनी पसंद की जाती है कि कुछ लोग इन्हें रीयल लाइफ में पति-पत्नी मानते हैं. हालांकि दोनों एक दूसरे को अच्छा को-स्टार ही बताते रहे हैं लेकिन मानने वालों का मानना है कि ये एक रिश्ते में हैं. 


आम्रपाली दुबे ने अपनी पहली फिल्म दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के साथ की थी जिसका नाम था निरहुआ हिंदुस्तानी. ये फिल्म लोगों को इतनी पसंद आई कि इसके बाद दोनों की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा में जबरदस्त हिट हो गई.