Haryanvi Thumka: लड़की ने बेशरम रंग गाने पर जमकर दिखाई बेशर्मी, देखकर लोग बोले आप तो दीपिका से भी बेहतर

इंस्टाग्राम पर इन दिनो एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें एक लड़की बेशरम रंग गाने पर जमकर बेशर्मी दिखाती नजर आ रही है।
 

News Hindi TV: दिल्ली, बॉलीवुड के गाने हर किसी को बेहद पसंद आते हैं. दुनिया भर में लोग हिंदी गानों पर वीडियो और रील बनाकर सोशल मीडिया पर छा जाने में जुटे रहते हैं. तो फिर हिंदुस्तानी ही हिंदुस्तान के गानों पर क्यों ना थिरकें. दीपिका पादुकोण पर फिल्माए गए फ़िल्म पठान के गाने ‘बेशरम रंग’ पर न जाने कितने ही वीडियो बने और वायरल हो चुके हैं. लेकिन ब्लैक ड्रेस में एक लड़की ‘बेशराम रंग’ गाने पर अपनी अदाओं से ऐसे कहर बरपा रही है कि लोग उसकी अदाएं देख आहें भरने को मजबूर हो जाएंगे.

इंस्टाग्राम अकाउंट manishasati17 पर शेयर वीडियो में एक लड़की ब्लैक ड्रेस में बिश रंग आने पर कमाल का डांस करती नजर आईं. उसकी एक एक अदाएं और डांस स्टेप इतनी क़ातिलाना थी कि लोग उसे दीपिका से बेहतर कहने लगे. एक यूज़र ने कहा- ‘काश फ़िल्म में दीपिका की जगह आप होतीं’. इस लड़की का डांस वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है जिसे 4.75 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिले.


बेशरम रंग पर लड़की ने किया कमाल डांस
वायरल वीडियो में एक लड़की दीपिका के अंदाज में ब्लैक ड्रेस पहनकर पठान के बेहद पॉपुलर गाने बेशरम रंग पर दीपिका की तरह ही लटके झटके और अदाएं दिखाती नजर आईं. लेकिन लोगों को कई मायनों में ब्लैक ड्रेस वाली ये लड़की दीपिका से बेहतर लगी. वीडियो में लड़की ने ज्यादातर डांस स्टेप्स दीपिका की कॉपी की और उसे बखूबी अंजाम दिया. एक्सप्रेशन भी कमाल के थे और अदाएं तो लोगों का दिल लूटने में कामयाब हो ही रही हैं. खूबसूरती भी ऐसी कि बस देखते ही रह जाएं.


लड़की के डांस को लोगों ने कहा दीपिका से बेहतर
सोशल मीडिया यूजर्स को बेशरम रंग गाने पर डांस करती लड़की का वीडियो बेहद पसंद आ रहा है तभी तो एक बार से किसी का मन नहीं भर रहा और लोग बार बार इसे देख रहे हैं. लाखों लोगों ने इस वीडियो लाइक भी किया है. तभी तो डांस वीडियो पसंद करने वालों की संख्या 4.75 लाख से कहीं ज्यादा बढ़ चुकी है. इंस्टाग्राम पर यूजर्स जमकर लड़की की रास वीडियो की तारीफ कर रही है जिसमें उसने कहीं से भी कोई कमी नहीं छोड़ी है खूबसूरती ड्रेसिंग अदाए एक्सप्रेशन डांस स्टेप सब कुछ बेहतरीन लगा. कुछ यूजर्स कहने लगे- ‘काश फ़िल्म में दीपिका की जगह ये लड़की ही होती’. एक यूज़र ने लिखा- ‘दीपिका से कहीं ज्यादा अच्छी डांस स्टेप आपके होते हैं’.