News hindi tv

Daikin के AC पर 30 हजार की छूट के साथ 10 साल की वारंटी भी

Daikin का AC एक पॉपुलर ब्रैंड है। इसकी कीमत भी ज्यादा है। लेकिन अब ये AC बजट में आ गया है अगर आप इसे खरीदा चाहते हैं तो आपके पास शानदार मौका है। इसकी कीमत आधी हो गई है और इसके साथ 10 साल की वारंटी भी मिलती है।
 | 
Daikin के AC पर 30 हजार की छूट के साथ 10 साल की वारंटी भी

NEWS HINDI TV, DELHI:  Daikin Split AC हर समय ट्रेंड में रहता है। ऐसे में Daikin 1.5 Ton Split AC आपके लिए काफई बेहतर ऑप्शन साबित हो सकता है। आमतौर पर गर्मियों के मौसम में Daikin का ये एसी हमेशा चर्चा में रहता है। यही वजह है कि ये बहुत कम मिलता भी है। तो चलिये इस Split AC पर चल रहे ऑफर के बारे में बताते हैं-


Daikin 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC को आप Flipkart से खरीद सकते हैं। इस एसी की MRP 58,400 रुपए है, लेकिन आज ऑर्डर करने पर आपको ये एसी 36% डिस्काउंट के बाद 36,999 रुपए में मिल सकता है। साथ ही इस पर आपको कई बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं। CITI Credit Card से EMI Transaction करने पर 10% की सीधी छूट मिल सकती है। ऐसा ही एक ऑफर Kotak Bank Credit Card पर भी मिल सकता है।


EMI Transaction करने के बारे में सोच रहे हैं तो CITI Bank से पेमेंट करने पर 1 हजार रुपए की छूट अलग से मिल सकती है। इसके अलावा आपको ये एसी Exchange Offer के तहत भी मिल रहा है। अगर आप पुराना एसी फ्लिपकार्ट को वापस कर देते हैं तो 4,500 रुपए की छूट मिल सकती है। लेकिन इतना डिस्काउंट हासिल करने के लिए आपके पुराने एसी की कंडीशन ठीक होनी चाहिए और ये पुराने एसी के मॉडल पर भी डिपेंड करता है।


स्पेसिफिकेशन को लेकर भी आपको कोई शिकायत नहीं होने वाली है। ये एसी 15% तक बिजली की बचत करता है। यानी बिजली की बचत भी आपकी होने वाली है। इसमें आपको कॉपर कंडेंसर दिया जाता है, जिसकी वजह से इसे रिपेयर करवाना भी आसान हो जाता है। साथ ही इसमें कूलिंग भी काफी बेहतर दी जाती है। ये एसी बेहतर एयर फिल्टर भी ऑफर करता है, जिसकी वजह से आपको बिल्कुल साफ हवा भी मिलती है।