News hindi tv

सिर्फ 1000 रूपए में बिक रहा है 31 करोड़ वाला घर, इस वजह से मिल रहा इतना सस्ता

आज हर एक शख्श की ख्वाहिश होती है की उसका अपना एक घर हो और आलीशान हो तो बात ही बन जाए।  एक आलीशान घर खरीदना हर किसी के बस की बात नहीं होती, ऐसा कहना अब जायज़ नहीं है क्योंकि ये 31 करोड़ की कीमत वाला घर महज़ 1000 रूपए में बिक रहा है।  क्या है इसका कारण, और क्यों बिक रहा इतना सस्ता, आइये जानते हैं 
 | 
सिर्फ 1000 रूपए में बिक रहा है 31 करोड़ वाला घर, इस वजह से मिल रहा इतना सस्ता 

News Hindi TV, Delhi : किसी भी इंसान के लिए एक आशियाना बनाना बहुत जरूरी होता है. कई लोग अपने जीवन की सारी कमाई एक छोटे से मकान को बनाने में लगा देते हैं, तब भी जाकर वो इस सपने को पूरा नहीं कर पाते हैं. इसका एक कारण मंहगाई भी है. दरअसल आज के दौर में प्रॉपर्टी की कीमतें जिस तरह बढ़ रही हैं, सबके लिए अपना घर ले पाना आसान नहीं है. ऐसे में अगर हम आपको कहें कि आप एक बंगला महज एक हजार रुपए में खरीद सकते हैं तो आपको शायद यकीन नहीं होगा, लेकिन ये पूरी तरीके से सच है.

Nitin Gadkari : सरकार ने बदल दिया टोलिंग सिस्टम, ज‍ितनी चलेगी कार, उतने देने होंगे पैसे

 रिपोर्ट के मुताबिक यहां जिस बंगले के बारे में हम बात कर रहे हैं, वो ब्रिटेन में सेंट एग्नेस समुद्र तट से कुछ ही मिनटों की दूरी पर मौजूद है? इस घर में वो तमाम तरह की सुविधा मौजूद है जो एक इंसान अपने घर में सोचता है. अब आपके मन में सवाल उठ रहा होगा कि आखिर ये इतना सस्ता क्यों मिल रहा है? दरअसल ओमेज मिलियन पाउंड हाउस ड्रा द्वारा इस घर को एक खास मकसद से निकाला जा रहा है.

क्यों इतना सच्चा मिल रहा है ये घर?
दरअसल ये एक तरह का लक्की ड्रॉ टाइप है, जिसमें जीतने वाले शख्स को एक ऐसा बंगला दिया जाएगा. इस ड्रॉ का प्रचार मशहूर अभिनेता एलिस्टेयर मैकगोवन भी कर रहे हैं और इस ड्रॉ में आने वाले पैसों को मशहूर एनजीओ डब्ल्यूडब्ल्यूएफ को दिया जाएगा. जो लुप्तप्राय प्रजातियों के संरक्षण, उनके आवासों की रक्षा, जंगलों की रक्षा, वन कटाई रोकने जैसे मुद्दों पर काम करती है.

Nitin Gadkari : सरकार ने बदल दिया टोलिंग सिस्टम, ज‍ितनी चलेगी कार, उतने देने होंगे पैसे


इस घर में डिजाइनदार कमरे, पार्किंग और अंदर सुंदर आंगन मौजूद है. इसके साथ आपके लिए एक बगीचा भी मौजूद है. जहां बैठकर खुद को प्रकृति के करीब ले जा सकते हैं. इस घर में ग्राउंड फ्लोर पर दो डबल बेडरूम और फ्री-स्टैंडिंग बाथरूम है. इसके साथ ही एक बहुत बड़ा शॉवर रूम है. घर के पीछे बगीचों को खूबसूरती से सजाया गया है. अब अगर आपकी किस्मत चमक गई तो यकीनन आप मालामाल हो जाएंगे क्योंकि इसकी असल कीमत 31 करोड़ रुपए है. अगर इस घर को जीतकर किराए पर भी लगा देते हैं तो आपको तीन लाख रुपए महीना किराया आएगा. इतना ही नही अगर आपकी किस्मत चमक गई तो आपको इसके साथ एक करोड़ रुपए भी दिए जाएंगे.