News hindi tv

AC PRICE: सिर्फ 900 रूपये में मिल रहा ये एसी, आज ही लें आए घर

Amazon पर एक ऐसा ही पोर्टेबल एसी मौजूद है जिसे आप मात्र 990 रुपये में घर ला सकते हैं। आइए जानते हैं इसके बारे मे
 | 
AC PRICE: सिर्फ 900 रूपये में मिल रहा ये एसी, आज ही लें आए घर

NEWS HINDI TV, DELHI:  गर्मियों का मौसम आ चुका है। इस मौसम में AC और Cooler ही राहत दे सकते हैं। लेकिन यह जरूरी नहीं है कि हर किसी का बजट AC-Cooler खरीदने के लिए अनुमति दे। कई लोग चाहते हैं कि वो कम कीमत में एक ऐसा कूलर या एसी टाइप डिवाइस ले आएं जो गर्मी से भी राहत दे।

 

 

साथ ही उसे कहीं भी ले जाया जा सके। Amazon पर एक ऐसा ही पोर्टेबल एसी मौजूद है जिसे आप मात्र 990 रुपये में घर ला सकते हैं। आइए जानते हैं इसके बारे में...

 


Mini CoOlEr की कीमत:


यह एक मिनी पोर्टेबल कूलर है। इसे आप अपने घर, ऑफिस, कमरे कहीं भी इस्तेमाल कर सकते हैं। यह 3 इन 1 कूलर है। यह एसी का भी काम करता है। वहीं, यह ह्यूमिडिफायर का भी काम करता है। कीमत की बात करें तो इसे 1,999 रुपये के बजाय 990 रुपये में करीदा जा सकेगा।

 

क्या है खासियत: इसे आसानी से इस्तेमाल किया जा सकता है। इसे आप कहीं भी आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं। यह ठंडी हवा फेंकता है। इसमें आप ऊपर की साइड से पानी डाला जाता है। इसमें आप ठंडा पानी भी डाल सकते हैं। यह गर्मियों में 90 फीसद तक बिजली बचाता है। इसे आप कहीं भी उठाकर ले जा सकते हैं।
यह कम पावर खपत करता है। यह 3 स्पीड विंड स्पीड मोड के साथ आता है। आप आसानी से हाई, मीडियम और लो पर इसे सेट कर सकते हैं। इसमें सॉफ्ट LED लाइट्स दी गई हैं।