News hindi tv

Affair : 30 साल की महिला अपने ससुर से बनाने लगी संबंध, खुद बताया कारण

Affair : इस महिला को अकेलापन की खीझ और पति पर गुस्से ने ऐसे मोड़ पर लाकर खड़ा कर दिया जिससे बाहर निकलने का रास्ता उसे दिखाई नहीं दे रहा है। 30 साल की  काजल (बदला हुआ नाम) का रिश्ता ससुर के साथ बन गया। तन्हाई से जूझ रही काजल को जब एक पुरुष का साथ मिला तो वो हर मर्यादा लांघ गई। लेकिन अब वो पछतावे से भर गई है। आइए जानते है पूरी कहानी।
 | 
Affair : 30 साल की महिला अपने ससुर से बनाने लगी संबंध, खुद बताया कारण

NEWS HINDI TV, DELHI : 30 साल की काजल की शादी को 8 साल हो चुके हैं। काजल के पति महीने में 15 से 20 दिन  काम के सिलसिले में घर से बाहर ही रहते हैं। इतना ही नहीं कोई संतान नहीं होने की वजह से भी काजल अंदर से परेशान थी।


पति के जाने के बाद वो घर में अकेली रहती थी जिस वजह से वो खुद को काफी अकेला महसूस करती थी। इसे लेकर पति से भी झगड़े हुए। लेकिन पति का यही जवाब होता था काम नहीं करूंगा तो घर कैसे चलेगा। इस पर वो कुछ बोल नहीं पाती थी।

काजल ने बताया कि उसके सास ससुर उनसे अलग रहते हैं। एक दिन ससुर किसी काम से उसके शहर आए और कुछ दिन के लिए उसके घर पर रुक गए और उसके पति उनके आने के एक दिन बाद ही काम के सिलसिले में बाहर चले गए। रात के वक्त डिनर करने के बाद काजल और ससुर के बीच काफी बातचीत हुई। फिर दोनों सोने चले गए। काजल का कहना है कि पता नहीं क्यों लेकिन उस रात उसके मन में ससुर को लेकर गलत ख्याल बार-बार आ रहे थे।


हमारे बीच ऐसे बने रिश्ते


काजल के अनुसार अगले दिन मेरे ससुर किसी काम से बाहर निकले पर दोपहर बाद वापस लौट आए। लंच के बाद हमने काफी बातचीत की। तभी ससुर का हाथ मेरे कंधे पर आ गया और उन्होंने पूछा कि कोई तकलीफ तो नहीं है।  मुझे पता चला है कि अविनाश ज्यादातर बाहर ही रहता है।
 ये सुनकर मुझे रोना आ गया। मैं फूट पड़ी और अपना दर्द बयां कर दिया। इसके बाद उन्होंने मुझे सांतवना दिया और उस रात पता नहीं कैसे हमारे बीच संबंध बन गया। इसके अगले दो दिन भी हमारे बीच सबंध बने। मुझे उनका साथ अच्छा लगने लगा था। मैं समाज की बनाई हर मर्यादा को तोड़ चुकी थी। फिर वो चले गए। दो-3 महीने बाद उनका फिर से घर आना हुआ। हमारे बीच फिर से संबंध बने।


 हाल ही में मेरे ससुर का कॉल आया और उन्होंने माफी मांगते हुए कहा कि मुझसे गलती हो गई। हमारे बीच जो कुछ भी हुआ है वो गलत है और उसे भूल जाना। नहीं तो सबकुछ तबाह हो जाएगा। उनके फोन के बाद मुझे होश आया कि वाकई हमने जो किया वो कितना गलत था। अब यही बात मुझे खाए जा रही है। समझ नहीं आ रहा है कि पति से कैसे नजर मिलाऊं। कभी सोचती हूं कि उन्हें सब सच-सच बता दूं।


एक्सपर्ट की राय


रिलेशनशीप एक्सपर्ट प्रिया सिंह कहती है कि  आपने जो किया उसके लिए सिर्फ आप जिम्मेदार नहीं हैं। इसके लिए आपके पति की बेरुखी और आपके ससुर भी बराबर के जिम्मेदार हैं। आपने अकेलेपन की वजह से जो कदम उठाया उसे सही तो नहीं ठहराया जा सकता पर कई बार मन की चाहत मर्यादा की दीवार तोड़ जाती है। अच्छी बात ये है कि अब आपको अपनी गलती का एहसास हो गया है। कहते हैं सच्चा पश्चाताप सारे मैल धो देता है। आपका मैल भी धुल चुका है।


आपको करना चाहिए ये काम


आपके लिए अच्छी बात ये भी है कि ससुर ने खुद ही कदम पीछे खींच लिए हैं और तीसरा कोई ऐसा नहीं जो आपको इस बात के लिए परेशान कर सके। इसलिए आपके लिए बेहतर होगा कि इस संबंध को बुरा सपना समझ कर भूल जाइए। पति को सच बताने से उनका आपसे और अपने पिता से रिश्ता खराब हो सकता है। इस सब को भुलने के लिए खुद को किसी काम में व्यस्त रखें। पति के साथ कहीं बाहर जाने का प्लान भी कर सकती हैं। इससे आप दोनों के रिश्तों में नजदीकियां बढ़ेंगी।