News hindi tv

Affair : भाभी के साथ 8 साल तक पति की तरह रहा देवर, फिर दूसरी लड़की से कर ली शादी, मच गया बवाल

मामला राजस्थान के दौसा जिले का है। जहां पर देवर भाभी के अफेयर का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि देवर भाभी आठ साल तक रिलेशनशिप में रहे और फिर देवर ने किसी और लड़की से शादी कर ली। ऐसे में पीड़िता ने अब अपने देवर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। जानिये पूरा मामला-

 | 
Affair : भाभी के साथ 8 साल तक पति की तरह रहा देवर, फिर दूसरी लड़की से कर ली शादी, मच गया बवाल

NEWS HINDI TV, DELHI : राजस्थान के दौसा जिले में देवर और भाभी के अवैध संबंधों की घिनौनी कहानी सामने आई है. देवर और भाभी बीते आठ साल से पति-पत्नी की तरह रह रहे थे. लेकिन जब देवर ने दूसरी लड़की से शादी रचा ली तो बवाल मच गया. भाभी ने अब देवर के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया है. आरोपी देवर राजस्थान पुलिस में कांस्टेबल बताया जा रहा है. वह वर्तमान में बीकानेर जिले में पदस्थापित है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।


रामगढ़ पचवारा थानाप्रभारी मदनलाल ने बताया कि इलाके की एक महिला ने अपने ही देवर के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है. महिला ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि उसके पति का 8 साल पहले एक्सीडेंट हो गया था. उसके बाद से वह बीमार ही रहता है. एक्सीडेंट के बाद से पति बैड पर है. इस हादसे के बाद उसके बाद सास- ससुर और देवर ने उसे पीहर नहीं जाने दिया और ससुराल में ही सही तरीके से रखना का भरोसा दिया।


पीड़िता ने सास ससुर पर भी आरोप लगाए


पीड़िता के मुताबिक उसके बाद देवर ने उसके साथ संबंध बनाने शुरू कर दिए. बीते पिछले 8 साल वह और उसका देवर घर में पति-पत्नी की तरह घर में रह रहे थे. लेकिन अब देवर ने किसी अन्य लड़की से शादी कर ली. उसके बाद से ही घर में मारपीट और लड़ाई झगड़े होने लग गए हैं. पीड़िता ने अब देवर के खिलाफ दुष्कर्म और सास- ससुर व ससुराल पक्ष के अन्य लोगों के खिलाफ मारपीट के मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर देवर और ससुराल पक्ष के अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

राजस्थान में पहले भी ऐसे मामले सामने आ चुके हैं


उल्लेखनीय है कि राजस्थान में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाले इस तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं. कई मामलों में देवर भाभी के अवैध संबंधों को लेकर हत्या जैसी वारदात हो चुकी हैं. बहरहाल पुलिस इस पूरे मामले की तह तक जाने की कोशिश कर रही है. पुलिस मामले से जुड़े सभी पहलुओं की जांच कर रही है।