News hindi tv

Affair : शादीशुदा शख्स ने नौकरानी के साथ बनाए संबंध, फिर पत्नी ने देख लिया...

मामला एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर का है। शादीशुदा शख्स का अपनी नौकरानी के साथ अफेयर चल रहा था। एक दिन युवक नौकरानी के साथ संबंध बना रहा था। ऐसा करते हुए दोनों को पत्नी ने देख लिया और हंगामा हो गया। जानिये पूरी कहानी- 

 | 
Affair : शादीशुदा शख्स ने नौकरानी के साथ बनाए संबंध, फिर पत्नी ने देख लिया...

NEWS HINDI TV, DELHI : घर की महिला सफाईकर्मी से ही एक शादीशुदा शख्स का अफेयर चल रहा था. एक दिन अचानक इस बात की जानकारी शख्स की पत्नी को लग गई. इसके बाद पत्नी ने महिला सफाईकर्मी की जबरदस्त पिटाई कर दी. अब ये मामला कोर्ट तक जा पहुंचा है।

 

 

 

 

एक रिपोर्ट के मुताबिक, 45 साल की जैकलिन मैरी मॉरिस को पति के अफेयर के बारे में अगस्त में पता चला था. इसके एक हफ्ते बाद ही वह महिला सफाईकर्मी से जा भिड़ीं. खास बात यह भी है कि पति के साथ मॉरिस के दो बच्चे भी हैं।


5 दिसंबर को इस मामले पर सुनवाई के दौरान साउथपोर्ट मजिस्ट्रेट कोर्ट में महिला सफाईकर्मी ने कहा कि वह गोल्ड कोस्ट में अपनी कार में किसी का इंतजार कर रही थीं. तभी मॉरिस वहां पहुंच गईं. और मॉरिस ने उन्हें गाली दी. जवाब में सफाईकर्मी ने भी गाली देते हुए कहा- मुझे तुम्हारे पति की जरूरत नहीं है।

मॉरिस ने कोर्ट में दावा किया कि महिला सफाईकर्मी ने ही पहले उन्हें उकसाया था. मॉरिस ने बताया कि महिला ने उन्हें कहा था- तुम्हें ये सीखना चाहिए कि पति के साथ कैसे रोमांस करते हैं।

प्रोसिक्यूटर डॉन रीड ने कोर्ट को बताया कि इसके बाद मॉरिस ने महिला पर हमला बोल दिया. उन्होंने कार की खिड़की से ही कई बार महिला के चेहरे पर मुक्का मारा और फिर उनके बाल खींचे. इससे महिला के चेहरे पर चोट के कई निशान आ गए, उनके कुछ बाल भी उखड़ गए

कोर्ट में बताया गया कि इस हमले से एक हफ्ते पहले ही मॉरिस को पति और महिला सफाईकर्मी के अफेयर के बारे में पता चला था. महिला सफाईकर्मी इस परिवार के लिए करीब 4 साल से काम कर रही थीं।

कोर्ट में बताया गया कि जब महिला सफाईकर्मी का मॉरिस से टेक्स्ट मैसेज पर आमना-सामना हुआ तो सफाईकर्मी ने मॉरिस के पति के कुछ मैसेज फॉरवर्ड किए. मॉरिस के पति ने महिला को कई सेक्शुअल मैसेज और न्यूड फोटो भी भेजा था। मॉरिस ने महिला सफाईकर्मी की पिटाई के आरोपों को स्वीकार कर लिया था. इधर मॉरिस अब भी पति के साथ ही रह रही हैं।