News hindi tv

Affair : मां ने अपने ही प्रेमी से करवा डाली अपनी नाबालिग बेटी की शादी

पुणे से अजीबोगरीब मामला सामने आया है। शादीशुदा महिला का युवक से अफेयर चल रहा था। महिला ने अपने आशिक की अपनी बेटी से शादी करवा दी। जानिये पूरा मामला- 
 
 | 
 Affair : मां ने अपने ही प्रेमी से करवा डाली अपनी नाबालिग बेटी की शादी

NEWS HINDI TV, DELHI : पुणे में मां ने अपनी नाबालिग बेटी की शादी अपने ही प्रेमी से करा दी। शादी के बाद प्रेमी ने नाबालिग के साथ संबंध भी बनाए। 15 साल की नाबालिग ने अपने साथ हुई इस घटना का जिक्र सहेली से किया। सहेली ने यह बात दूसरी महिला को दी। फिर उस महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद आरोपी मां और उसके प्रेमी के खिलाफ बाल विवाह सहित रेप का मामला दर्ज किया गया है।

दरअसल, 36 वर्षीय महिला अपनी 15 साल की नाबालिग बेटी के साथ पुणे के चंदननगर इलाके में रहती है. उसका कई महीनों से 28 वर्षीय युवक के साथ लव अफेयर चल रहा था।

प्रेमी का महिला के घर लगातार आना जाना लगा रहता था। फिर एक दिन नाबालिग ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया। महिला को लगा कि बेटी यह बात सबको बता देगी, तो उसने बेटी को मारने की धमकी देते हुए प्रेमी से शादी करने का दबाव डाला। बेटी के मना करने के बावजूद कुछ दिन पहले महिला ने दोनों को शादी करा दी।

इसके बाद आरोपी युवक ने नाबालिग के साथ शारीरिक संबंध बनाए. कई दिनों तक ऐसा ही चला रहा. लेकिन मां के खौफ से उसने किसी से कुछ नहीं कहा. हर रोज जुल्म सहती रही।

यूं खुला राज

फिर एक दिन पीड़िता ने अपने साथ हुई पूरी घटना के बारे में अपनी सहेली को बताया. इसे सुनकर सहेली हैरान हो गई. उसने यह बात जानने वाली महिला को बताई. उस महिला ने इसकी शिकायत पुलिस थाने में दर्ज कराई।
 

मां और उसके प्रेमी पर केस दर्ज

पुलिस को मिली शिकायत के बाद मामले की जांच की गई. जांच में बाल-विवाह होने की पुष्टि हुई. फिर पुलिस ने तुरंत ही नाबालिग को रेस्क्यू किया और आरोपी को गिरफ्तार किया. मां और उसके प्रेमी पर बाल-विवाह के साथ रेप की धाराओं में केस दर्ज किया गया है।
 

गांव में हुई थी दोस्ती


आरोपी महिला ने बताया कि वह अपनी बेटी के साथ अपने गांव में किसी कार्यक्रम में गई हुई थी. वहीं पर उस युवक से उसकी नजदीकियां बढ़ीं और फिर उनका अफेयर शुरू हो गया।