News hindi tv

Affair Story : 20 साल की लड़की ने शादीशुदा बॉस के साथ बनाए संबंध, गुजारी कई रातें

Affair : अक्सर देखा जाता है पैंसों और प्रमोशन के चक्कर में ऐसी गलतियां कर बैठते हैं जिसका बाद में पछतावा होता है। लेकिन इस लड़की के साथ ऐसा नहीं हुआ है। इसका कहना है कि मुझे मेरे किए पर कोई पछतावा नहीं है। आईये नीचे जानते हैं इसकी पूरी कहानी। 

 | 
Affair Story : 20 साल की लड़की ने शादीशुदा बॉस के साथ बनाए संबंध, गुजारी कई रातें

NEWS HINDI TV, DELHI : मैं अपनी लाइफ में एक व्‍यक्ति से मिली थी। मुझे पता चला कि वह उस कंपनी का सीईओ है, जहां मैंने जॉब शुरू की थी। मैं बहुत कम समय में सफलता की सीढ़ी चढ़ गई थी। ये बात किसी से नहीं छिपी है कि प्राइवेट सेक्टर में चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। ऊंची पोजीशन  पर बैठे लोग न केवल आगे बढ़ने का लालच देकर संबंध बनात है और कम समय में पैसा कमाने की चाह लोगों को ऐसा करने के लिए मजबूर भी कर देती है। 

मैं भी उन्हीं में से एक रही हूं। मैंने भी कभी नहीं सोचा था कि एक झटके में मेरी वर्क लाइफ पूरी तरह बदल जाएगी। दरअसल, मैं शुरू से एक मजबूत इरादे वाली महिला रही हूं। मुझे हमेशा ही अपने करियर में आगे बढ़ने की जिद थी, जिसके लिए मैंने 20 साल की उम्र में ही एक एजेंसी में काम करना शुरू कर दिया था। मैं काम में काफी अच्छी थी इसलिए बहुत कम समय में मेरा नाम कंपनी के सबसे पॉपुलर लोगों के साथ लिया जाने लगा था। मैंने 3 साल के अंदर ही आसमान छूने जैसी उपलब्धि प्राप्त कर ली थी। 

मेरे साथ थी ये परेशानी

हालांकि, मैं आपसे छिपाना नहीं चाहती एक तरफ जहां मेरी प्रोफेशनल लाइफ सेट हो रही थी, तो वहीं मेरी पर्सनल लाइफ में भूचाल मचा हुआ था। ऐसा इसलिए क्योंकि कोई भी व्‍यक्ति एक घंटे से ज्‍यादा मेरे साथ समय नहीं बिताना चाहता था। इसमें कुछ गलती मेरी भी है। दरअसल, मेरा रवैया बहुत ज्यादा अजीब था। यही एक वजह भी है कि मैंने ऐसी रिलेशनशिप पर फोकस किया, जहां मेरी जरूरतें अच्छे से पूरी हो सकें। 

मुझे मिल गया प्रमोशन हो गया

मेरे दृढ़ संकल्प और कड़ी मेहनत की बदौलत मैंने 1  साल में उस कंपनी में अच्‍छी खासी पोजीशन हासिल कर ली थी। एक तरफ जहां मैं हर दिन अपने करियर में आगे बढ़ रही थी, तो वहीं कुछ लोग मुझे देख बुरी तरह जल रहे थे। इस दौरान मेरे बारे में न केवल तरह-तरह की बातें उड़ने लगी थीं बल्कि बहुत लोग अनुमान भी लगाने लगे कि कंपनी के CEO के साथ मेरा अफेयर चल रहा है, जिसकी वजह से मैं आगे बढ़ रही हूं। यही नहीं, मैंने लोगों को चुगली करते हुए भी सुना था कि मैं इतनी टैलेंटेड नहीं थी कि मुझे यह जगह हासिल हो। 
मैंने ये प्रमोशन अपने अवैध संबंधों के कारण पाया है। हालांकि ये सब सच था। मेरा अपने सीईओ के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा था।


मैं उसकी रखैल बन गई थी

एक दिन शाम के समय ऑफिस के बाकी लोग जा चुके थे। ऑफिस में मैं और मेरे बॉस ही थे। उन्होंने मुझे अंदर बुलाया। उन्हें जाते ही मेरी तारीफ शुरू कर दी। वो कहने लगे की तुम बेहद खूसुरत हो। मुझे पता था कि उनका क्या इरादा है। इसलिए मैं उनके बिल्कुल पास जाकर खड़ी हो गई। 

उन्होंने मेरी तारीफ करते करते अपने हाथ से मेरी कमर को टच करने लगे। उनका स्पर्श मुझे आकर्षित कर रहा था। फिर उन्होंने मुझे पकड़कर अपने गोद में बैठा लिया और उस दिन पहली बार हमारे बीच संबंध बने। लेकिन इसके बाद हमने हर रात एक-दूसरे के साथ बिताई। मैं उसके साथ किसी रिश्‍ते में नहीं बंधना चाहती थी। लेकिन उसके साथ हुकअप करना मुझे अच्छा लगता था। जब हमारी मुलाकतें बढ़ने लगीं, तो मुझे पता चला कि वह पहले से शादीशुदा है। हालांकि, मेरी नैतिकता ने मुझे उसे दोबारा मिलने से रोक दिया। लेकिन उसकी मजेदार बातों ने मुझे जल्‍द ही उसकी तरफ लुभा लिया। हालांकि, मैं भी उसे ऐसा करने से मना नहीं कर सकी थी।

एक-दूसरे की लाइफ को सीक्रेट रखा

मैं आपसे छिपाना नहीं चाहती मेरा सालों से उसके साथ अफेयर चल रहा है। मैं उसके बारे में बहुत ज्‍यादा नहीं जानती हूं। बस इतना जानती हूं कि वो बहुत अमीर है। वह एक अच्‍छे परिवार से ताल्लुक रखता है। मुझे हमारे रिश्‍ते में एक बात बहुत अच्‍छी लगी वह यह कि हम दोनों ने एक-दूसरे की लाइफ को सीक्रेट रखा है।

हालांकि, जब मुझे पता चला था कि वह कंपनी का CEO हैं, तो मैं यह देखकर चौंक गई थी। मैं हिचकिचाने लगी थी। लेकिन होटलों में मीटिंग और बिजनेस ट्रिप के दौरान मैं उससे मिलती रही। वह मुझे हर मौके पर स्‍पेशल फील कराता है। मैं उससे प्‍यार नहीं करती। लेकिन आज मैं जो लाइफ जी रही हूं, उससे बहुत संतुष्ट हूं।


मुझे हर तरह से मिला फायदा

मैं अपने बॉस को संतुष्‍ट करने में सफल होंगी, मैंने ऐसा कभी नहीं सोचा था। लेकिन ऐसा करने से मुझे हर तरह से फायदा हो रहा है। मुझे इसमें किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं लगती है। 

अगर वह अपनी पत्नी से छुपकर यह सब करने का एक सुरक्षित तरीका निकाल सकता हैं, तो मैं भी ऑफिस में किसी को बिना बताए उसकी रखैल बने रहने का एक तरीका ढूंढ सकती हूं। मैं आज जो कुछ भी हूं, वो केवल उसकी बदौलत हूं।