News hindi tv

Bollywood Actress : एक रात के 1 लाख रुपये चार्ज करती थी ये एक्ट्रेस, फाइव स्टार होटल में होता था रूम बुक

पुलिस ने एक फाइव स्टार होटल में छापा मारा, जिस वक्त पुलिस कमरे में घुसी तो उसके होश उड़ गए। पुलिस को ऐसे हालात में यहां लोग मिले कि उनकी आंखें शर्म झुक गई। आइए जानते है पूरी कहानी।
 
 | 
Bollywood Actress : एक रात के 1 लाख रुपये चार्ज करती थी ये एक्ट्रेस, कमरे में संबंध बनाते मिली

NEWS HINDI TV, DELHI : हैदराबाद पुलिस ने ये कार्रवाई की। पुलिस ने बंजारा हिल्स इलाके में फाइव स्टार होटल ताज डेक्कन में छापा मारा। लगातार मिल रही सूचना के बाद पुलिस ने यहां छापेमारी की। पुलिस ने होटल से 3 लोगों को गिरफ्तार किया। जिनमें से दो महिलाएं थीं। एक टॉलीवुड एक्ट्रेस और एक टीवी एक्ट्रेस इस रैकेट में शामिल थी। इस दौरान दोनों एक्ट्रेस ग्राहक के साथ कमरे में थी।

 

Delhi-NCR वालों के लिए खुशखबरी, इस एक्सप्रेस-वे का निर्माण रास्ता हुआ साफ

 

एक शख्स के साथ आपत्तिजनक हालत में मिलीं


पुलिस को एक कमरे में दो महिलाएं एक शख्स के साथ आपत्तिजनक हालत में मिलीं। हालांकि पुलिस के आने की भनक लगते ही आरोपी मास्टरमाइंड फरार हो गया। पुलिस ने होटल के मैनेजर को गिरफ्तार कर 55 हजार कैश और मोबाइल फोन बरामद किए हैं। 


पूछताछ में एक्‍ट्रेस ने पुलिस को बताया कि वो एक रात का एक लाख रुपए चार्ज करती थीं। उसने पुलिस को बताया कि राजशेखर (मैनेजर) ग्राहकों से एडवांस के तौर पर 50 हजार रुपये  लेता था और उसके बाद 5 सितारा होटल में कमरा बुक कर लड़कियां भेज दी जाती थीं। रात 10 बजे से सुबह 4 बजे तक ग्राहक के पास रुकना होता था।

व्हाट्एप पर भेजी जाती थी फोटो

पुलिस से प्राप्‍त जानकारी के अनुसार  ग्राहकों को लड़कियों की फोटो Whatsapp पर दिखाई जाती थी। उसके बाद डील फिक्‍स होने पर ग्राहकों को फाइव होटल में बुलाया जाता था। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार रैकेट संचालक के पास से बरामद मोबाइल में कई लड़कियों की अश्‍लील तस्‍वीरें बरामद हुई हैं। 


पुलिस का कहना है कि वो चैटिंग के आधार पर ग्राहकों तक पहुंचने की भी कोशिश कर रही है। मोबाइल में फिल्‍म इंडस्‍ट्री से जुड़ी कई अभिनेत्रियों के नंबर भी मिले हैं पुलिस उस आधार पर भी जांच कर रही है।