News hindi tv

UP में यहां पर 27 जनवरी तक चलेगा बुलडोजर, सिंचाई विभाग पहुंचा अतिक्रमण हटाने

UP News : एक रिपोर्ट के जरिए पता चला है कि यूपी के इस जिले में 27 जनवरी तक बुलडोजर चलाया जाएगा। आपको बता दे कि सिंचाई विभाग की जमीनों पर अवैध कब्जे हटाने के लिए विभाग ने पिछले एक साल में कई प्रयास किए लेकिन हर बार नतीजा सिफर रहता है। 

 | 
UP में यहां पर 27 जनवरी तक चलेगा बुलडोजर, सिंचाई विभाग पहुंचा अतिक्रमण हटाने 

NEWS HINDI TV, DELHI : अतिक्रमण हटाने की योजना के प्रथम दिन ही सिंचाई विभाग के प्रयासों को पलीता लग गया। कल सुबह  अभियान के लिए पुलिस बल की उम्मीद में पनकी थाने के बाहर बैठे विभाग के अधिकारी शाम को वापस लौट गए। अब 18 तारीख को दूसरे चरण के अभियान में पुलिस सहायता मिलने की उम्मीद है।

27 जनवरी तक चलना है अतिक्रमण अभियान-


सिंचाई विभाग की जमीनों पर अवैध कब्जे हटाने के लिए विभाग ने पिछले एक साल में कई प्रयास किए लेकिन हर बार नतीजा सिफर रहता है। अतिक्रमण की कई शिकायतों के बाद चिन्हित किए गए स्थानों पर 15 दिसंबर से 27 जनवरी तक अभियान चलना था।


अभियान के पहले दिन सिंचाई विभाग के सहायक अभियंता एके राव व अवर अभियंता प्रमोद पाल के साथ विभाग के कर्मचारी शुक्रवार दोपहर बारह बजे सुरक्षा के लिए पुलिस बल लेने पनकी थाना पहुंच गए।

लेकिन तीन घंटा बीत जाने पर भी उन्हें बल नहीं मिला। सहायक अभियंता अजय कुमार राव ने बताया कि थाने में मीटिंग का हवाला देकर अंदर नहीं जाने दिया गया। वहीं थाना प्रभारी रवीन्द्र प्रताप सिंह ने कहा कि उन्हें मामले की जानकारी नहीं है।