News hindi tv

किताब देने के बहाने छात्रा को बुलाया स्कूल और फिर बनाएं संबंध

student-teacher affair : टीचर ने अपनी स्टूडेंट को एक्स्ट्रा क्लास का बोल कर स्कूल बुला लिया और फिर उसके साथ संबंध बना लिए और उस सब का वीडियो भी रिकॉर्ड कर लिया | आइये डिटेल में जानते हैं कहानी 

 | 
किताब देने के बहाने छात्रा को बुलाया स्कूल और फिर बनाएं संबंध

NEWS HINDI TV, DELHI : बिहार के शिवहर जिले से गुरु शिष्य के अटूट मर्यादा को तार-तार करने वाला एक वीडियो बड़ी तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में शिक्षक अपनी एक नाबालिग छात्रा के साथ गलत हरकत करते हुए नजर आ रहा है. वीडियो रविवार का बताया जा रहा है. जहां स्कूल बंद होने के बाद भी स्कूल के टीचर बबलू कुमार ने एक छात्रा को किताब देने के बहाने स्कूल बुलाया और उसके साथ गुरु शिष्या संबंध को तार-तार कर दिया.

 

 

 

 

 

 

आरोपी शिक्षक स्कूल के क्लास रूम छात्रा के साथ गलत कार्य कर रहा था. अपने गलत मंसूबे को पूरा करने के लिए आरोपी शिक्षक ने छात्रा को क्या प्रलोभन दिया या फिर क्या धमकी दी, अब तक इस मामले का खुलासा नहीं हो सका है. सोशल मीडिया में तेजी से वीडियो वायरल होने के बाद आम लोग भी परेशान हैं.

स्कूल के शिक्षक बबलू कुमार को वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि रंगे हाथों पकड़े जाने के बाद आरोपी शिक्षक रो-रो कर युवकों से माफी मांग रहा है ,और गलती दुबारा नहीं करने की बात कह रहा है. इस वीडियो में जब छात्रा को पकड़ा गया तो उसने बताया कि टीचर बबलू कुमार ने उसे किताब देने के बहाने बुलाया था. छात्रा भी कह रही है कि अब दुबारा यह गलती नहीं होगी.


गुरु शिष्य की मर्यादा को इस तरह तार-तार होते देख हर कोई हैरान है. बताया जा रहा है कि छात्रा को रविवार को स्कूल के भीतर जाते देख कुछ युवकों को शक हुआ तो उसने छात्रा और टीचर के बीच बनाये जा रहे रिलेशन का वीडियो रिकार्ड कर लिया. इसके बाद अपने कुछ और साथियों को बुलाकर दोनों को रंगे हाथो पकड़ लिया. यह पूरा वीडियो शिवहर के कुशहर हाई स्कूल का है.