News hindi tv

Car discount : जल्द खरीदे, HONDA इस कार पर दे रही पूरे सवा लाख की छूट

होंडा अपनी अमेज और सिटी कार पर बेहतरीन ऑफर दे रही है। बहुत से लोग इन्हे खरीद रहे हैं अगर भी प्लान बना रहे हैं, तो जल्द खरीद लीजिये क्यूंकि ऑफर कुछ ही समय के लिए है। आईये इस के बारे में विस्तार से जानते हैं। 
 
 | 
जल्द खरीदे, HONDA  इस कार पर दे रही पूरे सवा लाख की छूट

News Hindi TV, New Delhi : होंडा (Honda) मार्च 2024 के लिए अपने पूरे पोर्टफोलियो पर 1,19,500 रुपये तक की छूट दे रही है। इसमें होंडा की एलिवेट, सिटी और अमेज भी शामिल है। अगर आप होंडा की दमदार सेडान कार सिटी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो यह खबर आपके काम की है। जी हां, क्योंकि आज हम यहां पर आपको सिटी पर मार्च 2024 महीने में मिल रही छूट के बारे में बताने जा रहे हैं। ये डिस्काउंट ऑफर 31 मार्च 2024 तक वैलिड है। हालांकि, यह डिस्काउंट ऑफर डीलरशिप, स्थान, वैरिएंट, कलर ऑप्शन, पावरट्रेन ऑप्शन और अन्य कारकों के आधार पर अलग हो सकता है।


होंडा सिटी पर कितने का डिस्काउंट ऑफर?
मौजूदा महीने में होंडा पोर्टफोलियो में होंडा सिटी (Honda City) पर सबसे ज्यादा छूट मिल रही है। हुंडई वरना (Hyundai Verna) को टक्कर देने वाली सिटी कार को खरीदने की योजना बना रहे ग्राहकों को अभी 1,19,500 रुपये तक की छूट मिल रही है। ग्राहक इस कार पर 30,000 रुपये की नकद छूट का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा ग्राहकों को इस पर 15,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है। इसके साथ कंपनी अपने लॉयल ग्राहकों को 4,000 का लॉयल्टी बोनस भी दे रही है।


इसके अलावा ग्राहकों को कंपनी होंडा कार एक्सचेंज करने वालों को 6,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दे रही है। इसके साथ ही 8,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट और 20,000 रुपये का स्पेशल कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। सिटी सेडान के स्पेशल एडिशन पर 36,500 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। जो ग्राहक एक्सटेंडेड वारंटी चाहते हैं, ऐसे ग्राहकों को कंपनी चौथे और पांचवें साल के लिए 13,651 रुपये में एक्सटेंडेड वारंटी भी दे रही है।


कितनी है होंडा सिटी की कीमत?
होंडा सिटी के कीमत की बात करें तो इसकी कीमत बेस वैरिएंट के लिए 11.71 लाख से शुरू होती है और टॉप वैरिएंट के लिए 16.26 लाख तक जाती है। यह दोनों कीमतें एक्स-शोरूम दिल्ली की हैं।