News hindi tv

Delhi News: ये दिल्ली मेट्रो जाती है सीधा गोवा, रूट देख कर आप भी हो जाएंगे हैरान

Delhi Metro : GOA जाने के लिए आपको या तो ट्रेन लेनी पड़ेगी या फिर आपको जहाज़ लेना पड़ेगा पर ये दिल्ली मेट्रो भी सीधा गोआ जा रही है, आइये विस्तार से जानते यहीं क्या है ये मामला
 | 
Delhi News:  ये दिल्ली मेट्रो जाती है सीधा गोवा, रूट देख कर आप भी हो जाएंगे हैरान

NEWS HINDI TV, DELHI:  दिल्ली मेट्रो के साथ 'गोवा बीच' (Goa Beach) की तूफानी यात्रा के लिए तैयार हो जाइए. हाल ही के इंस्टाग्राम वीडियो में कुछ ऐसा देखने को मिला, जो पहले आपने कभी नहीं देखा होगा. किसी ने दिल्ली मेट्रो ट्रेन के अंदर चौंकाने वाला सीन देखा. एक अज्ञात व्यक्ति ने शरारत से यलो लाइन की रूट पर एक स्टिकर चिपका दिया और लोगों ने जब यह देखा तो बेहद ही हैरान रह गए. यलो लाइन के समयपुर बादली वाली रूट के आखिर में किसी ने 'गोवा बीच' का स्टिकर लगा दिया. ऐसा लगता है कि दिल्ली में लोगों के पास फिजूल का काम करने के लिए बहुत समय है. 

 


दिल्ली मेट्रो का एक और वीडियो हुआ वायरल:

 

 

 दिल्ली मेट्रो के साथ 'गोवा बीच' (Goa Beach) की तूफानी यात्रा के लिए तैयार हो जाइए. हाल ही के इंस्टाग्राम वीडियो में कुछ ऐसा देखने को मिला, जो पहले आपने कभी नहीं देखा होगा. किसी ने दिल्ली मेट्रो ट्रेन के अंदर चौंकाने वाला सीन देखा. एक अज्ञात व्यक्ति ने शरारत से यलो लाइन की रूट पर एक स्टिकर चिपका दिया और लोगों ने जब यह देखा तो बेहद ही हैरान रह गए. यलो लाइन के समयपुर बादली वाली रूट के आखिर में किसी ने'गोवा बीच' का स्टिकर लगा दिया. ऐसा लगता है कि दिल्ली में लोगों के पास फिजूल का काम करने के लिए बहुत समय है. 

 

दिल्ली मेट्रो का एक और वीडियो हुआ वायरल वीडियो को देखकर लोगों ने खूब लिए मजे

एक यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "ये दिल्ली वाले नहीं सुधरेंगे." वीडियो के ऊपर टेस्क्ट पर यूजर ने यह भी लिखा- दिल्ली मेट्रो ने आखिरकार एक छिपी हुई महाशक्ति को खोल दी है जो आपको सीधे 'गोवा बीच' के धूप में ले जाती है. दिल्ली मेट्रो के बारे में जो एक मजेदार चीज है वह मनोरंजन की कभी न खत्म होने वाली ताकत. रोजाना कुछ न कुछ वीडियो आते हैं और फटाक से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. कुछ दिन पहले वायरल हुए वीडियो में आप एक डांसर को फेस मास्क पहने देखा था और फिर रेड रफल्ड क्रॉप टॉप और ग्रे मिनी स्कर्ट पहने हुए भी देखा था. देखते हैं कि अब आने वाले समय में कौन सा वीडियो सामने आएगा.