News hindi tv

Extramarital affair : 2 बच्चों की मम्मी को 20 साल के लड़के से हुआ प्यार, अब करने लगी ये काम

up news : आज  के समय में एक्सट्रामैरिटल अफेयर के मामले बढ़ते जा रहे हैऔर किसी न किसी कारण से पति या पत्नी किसी दूसरे के सात ह प्यार कर बैठते हैं और फिर उसके लिए ऐसे कदम उठा लेते हैं जिन्हे जान कर हमे हैरानी होती हैं। यूपी न से भी एक मामला सामने आया है जहां 2 बच्चों को माँ को 20 साल के लड़के से प्यार हो गया और अब वो इस काम को करने की ज़िद करने लगी है। 

 | 
extramarital affair

 News Hindi TV, Delhi : extramarital affair से जुड़े बहुत सरे मामले आये दिन सामने आते रहते हैं और कुछ मामले तो इतने अनोखे होते हैं की उनके बारे में जान कर हैरानी होती है।  ऐसा ही एक मामला यूपी के अमरोहा से आया है। जहां दो बच्चों की मां, 20 साल के युवक के प्यार में पड़ गई। बीते दिनों महिला अपने प्रेमी के साथ चली गई। दूसरी ओर बीवी को घर से गायब देख पति ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रविवार को पुलिस ने महिला को बरामद कर लिया। महिला ने थाने जमकर हंगामा किया साथ ही पति को छोड़ प्रेमी के साथ रहने की जिद भी करने लगी। महिला की उम्र करीब 37 साल है। 

Wine : भारतीय शराब की है दुनिया दीवानी, टॉप 25 ब्रांड में 13 भारत के

ये मामला बिलारी थाना क्षेत्र के एक गांव का है। जहां दो बच्चों की मां की जान पहचान क्षेत्र के ही एक युवक से हो गई। 37 साल की महिला की युवक से मित्रता धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। दोनों में प्रेम संबंध हो गए। जानकारी के मुताबिक 11 मार्च को महिला प्रेमी युवक के साथ घर से चली गई। काफी तलाशने पर भी महिला का कहीं कुछ पता नहीं चला तो उसके पति ने 15 मार्च को थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। रविवार को पुलिस ने महिला को बरामद किया तथा थाने ले आई। वहां उसका पति व बच्चे भी थाने पहुंच गए।


बताते हैं कि महिला अपने प्रेमी के साथ जाने की जिद पर अड़ गई। जबकि उसके बच्चे युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते रहे। काफी देर तक हंगामा होता रहा। प्रभारी निरीक्षक हरीश वर्धन ने बताया कि महिला को सेफ हाउस भेज दिया गया है। कोर्ट में महिला के बयानों के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Wine : भारतीय शराब की है दुनिया दीवानी, टॉप 25 ब्रांड में 13 भारत के