News hindi tv

Goa की इन 6 जगहों पर विदेशियों का भी लगा रहता है जमावड़ा, यहां रात 10 बजे बाद होता हैं बेहद रंगीन मौहल

Best Nightlife in Goa : अगर आप भी अपने पार्टनर के साथ रंगीन नाइटलाइफ (nightlife) का आनंद लेना चाहते हैं। तो आज हम आपके लिए Goa की इन 6 जगहों की डिटेल लेकर आए हैं। जहां पर विदेशों से भी लोग इंजॉय करने के लिए आते हैं। गोवा की इन जगहों पर रात बजे के बाद बेहद रंगीन माहौल हो जाता हैं। यहां की नाइटलाइफ (nightlife) आपके लिए बेहद खास होगी। जानिए इन जगहों के बारे में विस्तार से-
 | 
Goa की इन 6 जगहों पर विदेशियों का भी लगा रहता है जमावड़ा, यहां रात 10 बजे बाद होता हैं बेहद रंगीन मौहल

NEWS HINDI TV, DELHI: कई लोगो को घूमने - फिरने का काफी शौक होता है, तो वही कई लोगो को रंगीन रातों को इंजॉय करने (enjoying the colorful nights) का चसका होता है। गोवा घूमने के मामले में भारत की बेस्ट जगहों में जाना जाता है। आप चाहे नार्थ गोवा चले जाएं या फिर साऊथ गोवा, यहां की वाइब ही ऐसी है कि लोग छह-छह सात-सात दिन ठहरकर जाते हैं।

गोवा (Goa) अपने मजेदार आकर्षणों के अलावा नाइटलाइफ के लिए भी परफेक्ट (Perfect place for nightlife) माना जाता है, यहां कई ऐसे बीचेस हैं, जहां रोज शाम को डीजे पार्टी होती है और विदेशियों की भी खूब भीड़ देखने को मिलती है। अगर आप गोवा जा रहे हैं, तो रात 10 बजे के बाद इन जगहों पर जाकर बेहतरीन नाइटलाइफ (great nightlife) का पूरा लुत्फ उठा सकते हैं। जानिए इन बेहतरीन जगहों के बारे में जो अपनी नाइटलाइफ के लिए प्रसिद्ध हैं।


अश्वेम बीच, गोवा:

गोवा (Goa) के उत्तर में मौजूद अश्वेम बीच पार्टीज के लिए जाना जाता है। इस बीच काफी भीड़ यहां देखने को मिलती है। यहां शांत वातावरण भी काफी देखा जा सकता है। बता दें, इस बीच की खूबसूरती लोगों को काफी पसंद आती है।


वागातोर बीच:

नार्थ गोवा (North Goa) में मापुसा रोड के पास मौजूद वागातोर बीच पणजी से 22 किमी की दूर पर स्थित है। यहां अन्य बीचों के मुकाबले भीड़ काफी कम रहती है। लेकिन यहां की बीच पार्टीज काफी फेमस है। यहां 500 साल पुराना पुर्तगाली किला भी देखा जा सकता है।


आरामबोल बीच:

ये बीच गोवा के सबसे खूबसूरत और शांत बीचेस में आता है। आरामबोल बीच दोस्तों और फैमिली के साथ एक बेहतरीन डिनर का मजा लेने के लिए बेस्ट है। इस बीच के पास कई बेहतरीन कैफे और रेस्तरां भी आपको देखने को मिल जाएंगे।


बागा बीच:

गोवा की राजधानी पणजी से करीबन 17.3 किलोमीटर दूर स्थित बागा बीच हर रोज लाखों सैलानी मौज-मस्ती के लिए आते हैं। इस बीच पर आपको बेहतरीन नाइट क्लब, स्ट्रीट फूड वेंडर्स, वॉटर स्पोर्ट्स और कॉफी बार आसानी से देखने को मिल जाएंगे। ये बीच अपनी नाइट लाइफ के लिए भी काफी फेमस है। यहां लड़के लड़कियों की खूब भीड़ देखी जा सकती है।

कोल्वा बीच:

कोल्वा बीच साऊथ गोवा के बेस्ट बीचों में जाना जाता है। कोल्वा बीच अपने बेहतरीन नाइटलाइफ के लिए और स्वादिष्ट सी फूड के लिए मशहूर है। यहां आप अलग-अलग कॉकटेल लेने के साथ डांस का भी पूरा मजा ले सकते हैं।


अंजुना बीच, गोवा:

अंजुना बीच पर देर रात तक पार्टियां भी चलती हैं, यहां क्रिसमस और न्यू ईयर पर तो और भी धमाल देखने को मिलता है। अगर आप इस दौरान गोवा जा रहे हैं, तो आपको अंजुना बीच जरूर जाना चाहिए।


पालोलेम बीच:

गोवा के दक्षिण छोर पर पालोलेम बीच है जो काफी शांत और खूबसूरत है। यहां आप बेहतरीन बीच पार्टी के साथ-साथ बढ़िया खाना और वाटर स्पोर्ट्स का मजा ले सकते हैं। ये बीच विदेशी पर्यटकों के बीच काफी ज्यादा लोकप्रिय भी है।