News hindi tv

Ghor kalyug : 28 साल की महिला 14 साल के लड़के को दे बेठी दिल फिर करली शादी, मामला पहुंचा थाने

Extramarital affair : हाल ही में इंटरनेट पर एक मामला काफी वायरल हो रहा है जहाँ एक 28 साल की महिला जो शादी शुदा है, उसको एक 14 साल के लड़के से प्यार हो जाता है और फिर उससे वह शादी कर लेती है। अब ये पूरा मामला थाने में जा पहुंचा है जानिए क्या है पूरा मामला.

 | 
Ghor kalyug : 28 साल की महिला 14 साल के लड़के को दे बेठी दिल फिर करली शादी, मामला पहुंचा थाने 

NEWS HINDI TV, DELHI : 28 साल की महिला का दिल 14 साल के युवक पर आ गया. वह उसे अपने साथ ले गई और फिर शादी रचा ली. मामला हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले का है. नाबालिग की मां अब पुलिस के पास पहुंची है और मांगी है. दरअसल, जिला ऊना के एक गांव की 28 वर्षीय महिला पर आरोप है कि उसने 14 वर्षीय किशोर को जबरन ले जाकर शादी रचा ली.

मामले को लेकर किशोर की माता ने न्याय को लेकर डीएसपी ऊना का दरवाजा खटखटाया है, जहां पर शिकायत पत्र देते हुए महिला द्वारा बेटे से मारपीट करने की भी बात कही गई. डीएसपी के आदेश के बाद ऊना पुलिस ने दोनों पक्षों को थाना बुलाकर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस को दी शिकायत में बिहार निवासी महिला ने बताया कि पिछले काफी समय से अपने पति व चार बच्चों के साथ जिला ऊना के एक गांव में रहती है. दो बेटे 18 साल और 14 वर्ष और दो बेटियां 7 और 6 साल की हैं.

महिला का आरोप है कि मेरे 14 वर्षीय बेटे को साथ की झुग्गी में रहने वाली महिला जबदस्ती ले गई. वह उसके साथ मारपीट करती है. बेटे की माता ने बताया कि जब बेटे को वापिस लेने के लिए गई, तो महिला ने कहा कि हमने कोर्ट मैरिज करवा ली है. अब तुम्हारा बेटा घर नहीं जा सकता. इस पर अब मेरा हक़ है.

पुलिस कर रही है मामले की जांच :

पीड़ित मां ने पुलिस के समक्ष न्याय की गुहार लगाते हुए कहा कि मेरे बेटे की उम्र अभी 14 वर्ष है, जो कि नाबालिक है. उसे जबरन ले जाया गया है. अगर दोनों के बीच शादी हुई है, तो कोर्ट मैरिज के कागज मुहैया करवाया जाए.

मामले को लेकर डीएसपी हेडक्वार्टर अजय ठाकुर ने बताया कि मामले को लेकर शिकायत मिली थी. अगवा का कोई मामला नहीं है. दोनों पक्षों को पूछताछ के लिए थाना बुलाया गया था. लडक़े की आयु का पता किया जा रहा है. फिलहाल, पूरा मामला इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है.