News hindi tv

Honda ने लॉन्च 10 साल की वारंटी के साथ धाकड़ बाइक, जाने माइलेज और कीमत

Honda Bike : अगर आप भी होंडा की नई बाइक लेने का प्लान बना रहे है तो ये खबर आपके लिए खास है आज हम आपके लिए लेकर आए होंडा की ऐसी बाइक जो 10 साल की वारंटी के साथ मिलेंगी माइलेज और कीमत देख उड़ जाएगे होश आइए नीचे खबर में जानते है इस बाइक के बारे में....

 | 
Honda ने लॉन्च 10 साल की वारंटी के साथ धाकड़ बाइक, जाने माइलेज और कीमत

NEWS HINDI TV, DELHI : होंडा मोटरसाइकिल (honda motorcycle)एंड स्कूटर इंडिया ने OBD2 नॉर्म्स के हिसाब से 2023 CB200X मोटरसाइकिल लॉन्च कर दी है। इसकी एक्स-शोरूम कीमत 146,999 रुपए है। ग्राहक इस मोटरसाइकिल को अपने नजदीकी रेड विंग डीलरशिप पर जाकर बुक कर सकते हैं।

 

 

इसकी लॉन्चिंग इवेंट पर होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया के सेल्स honda motorcycleHonda CB200Xएंड मार्केटिंग डायरेक्टर योगेश माथुर ने कहा कि हमें OBD2 नॉर्म्स इंजन, स्टाइलिश ग्राफिक्स और एक नए असिस्ट और स्लिपर क्लच के साथ 2023 CB200X पेश करते हुए खुशी हो रही है। 180 से 200cc मोटरसाइकिल सेगमेंट में ग्राहकों के लिए कई सालों से पसंदीदा रही है।"


Honda CB200X Features......


ये मोटरसाइकिल का डिजाइन CB500X ADV से काफी मिलता-जुलता है। लुक के साथ इसका इंजन भी इस मोटरसाइकिल की सबसे बड़ी खूबियों में से एक है। इसका इंजन दूसरी मोटरसाइकिल की तुलना में इसे ज्यादा ज्यादा प्रीमियम बनाती है।

इसमें शार्प फेयरिंग, नक्कल गार्ड-माउंटेड LED टर्न इंडिकेटर्स, फुल LED हेडलाइट्स और गोल्ड-फिनिश USD टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स इसे एक प्रीमियम अपील देते हैं। 2023 होंडा Cb200X हॉर्नेट 2.0 के साथ इंजन और प्लेटफॉर्म शेयर करता है।

इस मोटरसाइकिल में 184.40cc, 4 स्ट्रोक, सिंगल-सिलेंडर BSVI OBD2 PGM-FI इंजन मिलता है, जो अब पहले की तुलना में अधिक ईको फ्रेंडली है। यह 8,500 आरपीएम पर 17 बीएचपी की पावर और 6,000 आरपीएम पर 15.9 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है।

2023 होंडा CB200X OBD2 में कई सेंसर और कम्पोनेंट का इस्तेमाल किया गया है। किसी खराबी का पता चलने पर ये पैनल पर वार्निंग अलर्ट देता है।

राइडर की सेफ्टी को बढ़ाने के लिए इसमें सिंगल-चैनल ABS के साथ डुअल पेटल डिस्क ब्रेक दिया है। इसमें एक नया असिस्ट और स्लिपर क्लच भी है जो गियर शिफ्टिंग को आसान बनाता है। ये डाउन शिफ्टिंग के दौरान रियर व्हील को लॉक होने से बचाता है।

इसमें एडवांस्ड फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल दिया है, जिसमें स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, टैकोमीटर, फ्यूल गेज, ट्विन ट्रिप मीटर, बैटरी वोल्टमीटर, गियर पोजिशन के साथ एक वॉच भी दी है। CB200X के गोल्डन USD फ्रंट फोर्क्स और पीछे मोनो-शॉक एब्जॉर्बर मिलता है। कंपनी इस मोटरसाइकिल पर 10 साल का वारंटी पैकेज (3 साल स्टैंडर्ड + 7 साल ऑप्शनल) भी दे रही है।