News hindi tv

Honey trap : 20 साल की लड़की ने सरकारी कर्मचारी के साथ बनाए संबंध, फिर लगाया करोडों का चूना

Honeytrap Case: हरियाणा के फरीदाबाद में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। उत्तर प्रदेश के आगरा की रहने वाली युवती घरों में सफाई का काम करती थी। युवती ने एक सरकारी कर्मचारी को अपने प्यार के जाल में फंसा लिया। धीरे-धीरे दोनों के बीच बातें होने लगी और कई बार संबध भी बना लिए। युवती बुजुर्ग से पैसों की मांग करने लगी।
 | 
Honey trap : 20 साल की लड़की ने सरकारी कर्मचारी के साथ बनाए संबंध, फिर लगाया करोडों का चूना

 NEWS HINDI TV,DELHI : कहते हैं दोस्ती हम उम्र वाले से ही फबती है, वर्ना भारी पड़ सकती है। कुछ ऐसा ही मामला फरीदाबाद में आया है। हुआ यूं कि 48 साल के एक व्यक्ति को 20 साल की युवती से दोस्ती महंगी पड़ी। युवती ने उन्हें न केवल हनीट्रैप में फंसाया, बल्कि ब्लैकमेल करके दो लाख रुपये भी ले लिए। मामला तब बिगड़ी जब उसका लालच बढ़ता गया और उसने पीड़ित के सामने एक प्लॉट और एक करोड़ रुपये की मांग रख दी। इसके बाद उन्हें होश आया और सेक्टर-31 थाने में केस दर्ज कराया। बहरहाल, सेक्टर-85 क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपी युवती को अरेस्ट कर लिया है। पीड़ित फायर ब्रिगेड में नौकरी करते हैं।


 पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने आरोपी का नाम पूनम बताया है। वह मूलरूप से आगरा की रहने वाली है। फरीदाबाद के एत्मादपुर में रहती है। वह घरों में सफाई करती है। ढाई साल पहले युवती की दोस्ती फायर ब्रिगेड के कर्मचारी से हुई थी।


फिजिकल रिलेशन बनाकर खींचे फोटो

पुलिस ने बताया कि युवती को पता था कि पीड़ित सरकारी कर्मचारी हैं, इसलिए वह उनसे बड़ी रकम हड़प सकती है। महिला ने अपनी मर्जी से उनके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान आपत्तिजनक फोटो खींच लिए। इसके बाद निजी फोटो वायरल करने की धमकी देने लगी और बार-बार शारीरिक संबंध बनाने और पैसों की डिमांड करने लगी। पीड़ित ने बताया कि युवती ब्लैकमेल करके उससे करीब दो लाख रुपये ले चुकी है। इसके अलावा एक प्लॉट अपने नाम करने की मांग करने लगी। बाद में उसने एक करोड़ रुपये की मांग कर दी।

 
50-50 हजार रुपये किस्त देने पर हुई राजी

पीड़ित ने बताया कि युवती ने प्लॉट और रुपये की मांग पूरी न होने पर फोटो वायरल करके उसे बदनाम करने और रेप के झूठे केस में फंसाकर जेल भेजवाने की धमकी दी। इससे वह काफी डर गए और उसे 50-50 हजार रुपये किस्त के तौर पर देने की बात कही। इसके बाद पुलिस से शिकायत की। थाने में आरोपी के खिलाफ जबरन वसूली करने की धाराओं के तहत रिपोर्ट दर्ज करके मामले की जांच शुरू की गई। क्राइम ब्रांच की टीम को मामले की जिम्मेदारी सौंपी गई, जिसके बाद जब आरोपी पैसे लेने पीड़ित के पास पहुंची तो क्राइम ब्रांच ने उसे मौके से ब्लैकमेल से मिले 50 हजार रुपये के साथ काबू कर लिया।

अधिक पैसे कमाना चाहती थी


 पुलिस पूछताछ में महिला ने बताया कि सरकारी कर्मचारी को ब्लैकमेल करके जल्दी पैसे कमाना चाहती थी, इसलिए उसने आपत्तिजनक फोटो खींच लिए और वायरल करने की धमकी देकर उससे पैसे लेना चाहती थी। पुलिस जांच के दौरान महिला के कब्जे से वारदात में उपयोग मोबाइल बरामद किया गया।