News hindi tv

Hyundai की इस 6 लाख की कार पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, खरीदने वालों की मची होड़

नई कार खरीदने वालों के लिए एक अच्छी खबर है। अगर आप कार खरीदना चाहते हैं लेकिन बजट कम है तो अब भारतीय बाजार में हुंडई की कारों पर तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है। आइए जानते है विस्तार से-

 | 
Hyundai की इस 6 लाख की कार पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, खरीदने वालों की मची होड़

NEWS HINDI TV, DELHI : भारतीय बाजार में हुंडई के कारों की जबरदस्त डिमांड है। हुंडई की ऑरा सीएनजी इस समय मार्केट में मारुति सुजुकी की डिजायर सीएनजी को बराबर की टक्कर दे रही है। अगर आप भी यह कार खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो यह खबर आपके काम की है। हुंडई के कारों पर देश भर में कुछ डीलर अक्टूबर 2023 में कई उत्पादों पर भारी छूट की पेशकश कर रहे हैं। ग्राहक इन पर नकद छूट, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट छूट के रूप में बेनिफिट ले सकते हैं। आइए इन डिस्काउंट ऑफर्स के बारे में डिटेल से जानते हैं।

ऑफर क्या है?

हुंडई ऑरा सब-फोर-मीटर सेडान के सीएनजी अवतार पर 20,000 रुपये का कैश डिस्काउंट मिल रहा है। वहीं, इसके साथ 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 3,000 कॉर्पोरेट छूट मिल रहा है। दूसरी ओर पेट्रोल वैरिएंट पर कैश डिस्काउंट 10,000 रुपये और 3,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है।  

कीमतों में 11,200 रुपये तक की बढ़ोतरी


आपको बता दें कि इस महीने की शुरुआत में हुंडई ने ऑरा की कीमतों में 11,200 रुपये तक की बढ़ोतरी की थी, जो कि बेस-स्पेक E वैरिएंट पर लागू सबसे अधिक वृद्धि है। SX(O) वैरिएंट की कीमत में कोई बदलाव नहीं हुआ है, जबकि अन्य सभी वैरिएंट में 9,900 रुपये तक की वृद्धि देखी गई है।