News hindi tv

आधी रात को नई-नवेली दुल्हन के कमरे में पहुंचा चाचा ससुर, फिर निकल गई चीख

मधुपुर से शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है नई-नवेली दुल्हन रात को अपने कमरे में शो रही थी और आधी रात को चाचा ससुर उसके कमरे में पहुंच जाता है और फिर दुल्हन के चीखने की आवाज आती है आगे क्या हुआ आइए जानते है नीचे खबर में -

 | 
आधी रात को नई-नवेली दुल्हन के कमरे में पहुंचा चाचा ससुर, फिर निकल गई चीख

NEWS HINDI TV, DELHI : मधुपुर में मानवता व भरोसे के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना को अंजाम दिया गया है। प्राथ‍मिकी के अनुसार, अकेली बहू को उसके ही चाचा ससुर ने अपनी हवस का शिकार बना लिया। इस घिनौनी घटना को अंजाम देने के बाद वह फरार हो गया है।


यह घटना बुधवार रात पाथरोल थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव की है। पांच माह पूर्व ही उसकी शादी हुई है। घटना की जानकारी मिलते ही एसडीपीओ व थाना प्रभारी ने तुरंत मामले की जांच की।


पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए देवघर भेजा गया। अब पुलिस पीड़िता का कोर्ट में बयान दर्ज कराने में जुटी है। पीड़िता के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है।


बीमार है पीड़ि‍ता की सास 


इसमें पीड़िता का कहना है कि शादी के बाद से वह ससुराल में रह रही है, उसकी सास बीमार है। सास की बीमारी की वजह से उनकी देखभाल के लिए उसका पति रात में अपनी मां के साथ ही कमरे में था, जबकि वह अपने कमरे में अकेली सोई थी।

बताया गया की कमरे में अंधेरा था। इसी का फायदा उठाकर चाचा ससुर ने कमरे में घुसकर उसके साथ दुष्कर्म किया। अंधेरे में जब पीड़िता ने टॉर्च जलाया तो देखा चचेरा ससुर कमरे में मौजूद था। चाचा ससुर को देखते ही वह चीखने-चिल्लाने लगी तो वह वहां से भाग निकला।


आरोपि‍त के घरवालों पर मारपीट का आरो


पीड़िता ने आरोपित के घर पहुंचकर जब घटना के बारे में जानकारी दी तो आरोपित की पत्नी व उसकी रिश्तेदार ने उसके साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट की।

इसके बाद पीड़िता ने थाना पहुंचकर आरोपित चाचा ससुर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी में जुटी है।

मधुपुर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी विनोद रवानी ने बताया कि पीड़िता की मेडिकल जांच करा दी गई है। आरोपित पीड़िता का रिश्तेदार है, उसकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है।