News hindi tv

IND vs AUS: मैच में हुई धक्का-मुक्की? जडेजा और स्मिथ में दिखी जबरदस्त भिड़ंत, दे​खिए आप भी

IND vs AUS, 3rd Test: तीसरे टेस्ट मैच के दौरान ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ और भारत के रवींद्र जडेजा के बीच भिड़ंत देखने को मिली है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है,
 | 
Ind Vs Aus

News Hindi Tv; Ravindra Jadeja vs Steve Smith: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इंदौर में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के दौरान ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ और भारत के स्टार स्पिनर रवींद्र जडेजा के बीच जबरदस्त भिड़ंत देखने को मिली है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें बीच मैदान पर स्टीव स्मिथ और रवींद्र जडेजा की टक्कर देखने को मिली है. स्टीव स्मिथ और रवींद्र जडेजा के बीच टक्कर इतनी तेज थी कि इनमें से कोई भी खिलाड़ी चोटिल हो सकता था.

VIDEO: उमेश यादव की सदी की बेहतरीन गेंद! स्टंप बीस फीट दूर जाकर गिरे

  

Live मैच में हो गई धक्का-मुक्की?

दरअसल, ऑस्ट्रेलियाई पारी के 39वें ओवर में रवींद्र जडेजा गेंदबाजी के लिए आए. ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा उस समय स्ट्राइक पर मौजूद थे और स्टीव स्मिथ नॉन स्ट्राइकर एंड पर मौजूद थे. रवींद्र जडेजा ने जब 39वें ओवर की चौथी गेंद डाली तो स्टीव स्मिथ के साथ उनकी टक्कर ही गई. रवींद्र जडेजा गेंद को पकड़ने के लिए दौड़ रहे थे और उसी दौरान दोनों खिलाड़ियों के बीच टकराव भी देखने को मिला. इसके बाद विराट कोहली, उस्मान ख्वाजा और स्टीव स्मिथ उनकी इस हरकत को देखकर मुस्तकुराते हुए नजर आए.

Income Tax Slab Budget 2023-24: इतनी सैलरी वालो पर लगेगा बस इतना टैक्स, वित मंत्री ने दी ये जानकारी

बीच मैदान पर जडेजा और स्मिथ में दिखी जबरदस्त भिड़ंत

बता दें कि भारतीय टीम की गेंदबाजी के दौरान रवींद्र जडेजा का पिच पर गुस्सा भी नजर आया. दरअसल, रवींद्र जडेजा विकेट नहीं ले पाने के बाद काफी उत्तेजित नजर आए. टीम इंडिया के सभी रिव्यू भी खराब हो गए हैं और ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज आराम से बल्लेबाजी कर रहे हैं. इंदौर टेस्ट मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है, लेकिन टीम इंडिया ने पहली पारी में काफी निराशाजनक प्रदर्शन किया और पूरी टीम इंडिया महज 109 रनों पर ऑलआउट हो गई. मैच पर ऑस्ट्रेलियाई टीम ने भारतीय टीम पर पकड़ बना ली है.