News hindi tv

27000 की छूट पर मिल रहा iPhone 14, खरीदने में न करें देरी

iPhone 14 discount offer : दरअसल, हाल ही में आईफोन लवर्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी आई हैं। आज के समय में हर कोई आईफोन खरीदना चाहता हैं। लेकिन यह तो आप जानते हैं। आईफोन की कीमत बेहद ज्यादा होती हैं। जो कुछ लोगों के बजट से बाहार होती हैं। तो इसी के चलते आज हम आपके लिए एक ऐसा ऑफर लेकर आए हैं। आप अपने बजट के अनुसार अपना आईफोन खरीदने का सपना पूरा कर सकते हैं। जानिए कैसे...
 | 
27000 की छूट पर मिल रहा iPhone 14, खरीदने में न करें देरी

NEWS HINDI TV, DELHI : Apple iPhone लगभग हर कोई खरीदना चाहता है, लेकिन इसकी महंगी कीमत के कारण हर कोई इसे खरीद नहीं पाता है। लेकिन अगर आपको पता चले कि आपको सस्ते दाम में आईफोन खरीदने का मौका दिया जा रहा है तो आपका रिएक्शन कैसा होगा? आप भी नया आईफोन खरीदने के लिए दौड़ पड़ेंगे।


जी हां, Apple iPhone 14 को Amazon पर बेहद कम कीमत पर उपलब्ध कराया जा रहा है। भले ही कंपनी ने इस सीरीज के बाद iPhone 15 सीरीज लॉन्च की है, लेकिन यह अभी भी अच्छे एंड्रॉइड फोन को टक्कर देती है। Amazon से खरीदारी करने पर ग्राहकों को कई तरह के बैंक ऑफर, डिस्काउंट और एक्सचेंज बोनस ऑफर दिए जा रहे हैं। आइए जानते हैं पूरे डिस्काउंट ऑफर और इसकी कीमत के बारे में।

iPhone 14 को Amazon पर 58,999 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है. हालाँकि, अगर आपके पास ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड या SBI क्रेडिट कार्ड है, तो आप फोन को न्यूनतम 3000 रुपये की छूट पर खरीद सकते हैं। इसके अलावा, यदि आप अपना पुराना फोन एक्सचेंज करते हैं तो आपको 27,000 रुपये तक की छूट मिल सकती है। नया आईफोन 14.

हालांकि, डिस्काउंट आपके पुराने स्मार्टफोन के मॉडल और स्थिति के साथ-साथ आपके क्षेत्र में एक्सचेंज की उपलब्धता पर निर्भर करती है। अगर आपको एक्सचेंज पर अच्छा डिस्काउंट मिल जाता है तो ये डील आपके लिए बेहतरीन साबित हो सकती है।


खास हैं इस आईफोन के फीचर्स:

फीचर्स की बात करें तो Apple iPhone 14 रियर और फ्रंट में ग्लास है और फ्रेम के लिए एल्यूमीनियम का इस्तेमाल किया गया है। इस आईफोन में 6।1 इंच का कॉम्पैक्ट सुपर रेटिना XDR OLED स्क्रीन है, जिसका रेजोलूशन 1170 x 2532 पिक्सल है। स्क्रीन में डॉल्बी विजन सपोर्ट और 1200 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलती है। इसमें सिरेमिक शील्ड ग्लास प्रोटेक्शन मिलता है।

कैमरे के तौर पर iPhone 14 के रियर में 12 मेगापिक्सल के दो कैमरे हैं, वहीं सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मिलता है. इसमें Apple का A15 बायोनिक प्रोसेसर मिलता है। कनेक्टिविटी के लिए, यह तेज़ इंटरनेट के लिए 5G, साथ ही चार्जिंग और डेटा ट्रांसफर के लिए वाई-फाई, डुअल सिम, ब्लूटूथ, जीपीएस और लाइटनिंग पोर्ट को सपोर्ट करता है।