News hindi tv

Mahindra Thar लेने से पहले जान लें इसका वेटिंग पीरियड, करना होगा इतना इंतज़ार

SUV मर्कट में अपना अलग ही फैन बेस बनाने वाली Mahindra Thar को आज कौन नहीं जनता और आज हर SUV लेने वाला तीसरा ग्राहक इसे खरीद रहा है और अगर आप भी इस दमदार गाडी को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो ज़रा रुक जाइये।  गाडी खरीदने से पहले जान लीजिये के अभी इसपर कितना वेटिंग पीरियड चल रहा है 
 | 
Mahindra Thar लेने से पहले जान लें इसका वेटिंग पीरियड, करना होगा इतना इंतज़ार 

News Hindi TV, Delhi : देश में महिंद्रा थार लाइफस्टाइल एसयूवी लॉन्च होने के तीन साल बाद भी बाजार में इसकी भारी डिमांड देखी जा रही है. यह मॉडल, दो वेरिएंट और कई कलर ऑप्शन में उपलब्ध है, और इसे पेट्रोल और डीजल इंजन के साथ मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध कराया गया है.

Ford अगले साल करेगी इंडियन मार्किट में वापसी, New Endeavour होगी लॉन्च

कितना है वेटिंग पीरियड 
महिंद्रा ने हाल ही में खुलासा किया कि फिलहाल, थार के लिए औसत वेटिंग पीरियड 52 सप्ताह या 12 महीने तक है, यह समय पूरे देश में लागू है, जिसमें आरडब्ल्यूडी वेरिएंट की सबसे ज्यादा डिमांड देखी जा रही है.

इतने यूनिट्स की है पेंडिंग डिलीवरी
फरवरी 2024 तक, महिंद्रा के पास लगभग 2.26 लाख कारों की पेंडिंग बुकिंग है. इनमें से, थार के लिए अभी भी 71,000 यूनिट्स की डिलीवरी पेंडिंग है, और ग्राहक इनका इंतजार कर रहे हैं. इस मॉडल की हर महीने 7,000 से ज्यादा नई यूनिट्स की बुकिंग होती है. इस साल के अंत में, कंपनी थार का 5-डोर वर्जन भी लॉन्च करने की तैयारी कर रही है, जिसके टेस्टिंग मॉडल को कई बार सड़कों पर देखा गया है.

महिंद्रा थार इंजन और कीमत

Ford अगले साल करेगी इंडियन मार्किट में वापसी, New Endeavour होगी लॉन्च


महिंद्रा थार तीन इंजन ऑप्शंस के साथ उपलब्ध है, जिसमें 4WD के लिए 2-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन (152 पीएस/300 एनएम) और  2.2-लीटर डीजल इंजन (132 पीएस/300 एनएम) शामिल है, जो 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध हैं. इसके अलावा, आरडब्ल्यूडी मॉडल में 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ 1.5-लीटर डीजल इंजन (118 पीएस/300 एनएम) है. महिंद्रा थार के प्राइस की बात करें तो एक्स शोरूम 11.25 लाख रुपये से 17.20 लाख रुपये के बीच है.