News hindi tv

Love affair : इस महिला को 400 पुरुष कर चुके है प्रोपोस, अभी तक नहीं मिला सच्चा प्यार

Love story : इस महिला को अभी तक एक दो नहीं बल्कि 400 से ज्यादा पुरुष प्रोपोस कर चुके है पर इसने किसी को भी हाँ नहीं की क्योंकि इसे तलाश है एक सच्चे प्यार की , एक इंटरव्यू में इस महिला ने बताया सब कुछ, आइये जानते हैं इनकी कहानी 

 | 
Love affair : इस महिला को 400 पुरुष कर चुके है प्रोपोस, अभी तक नहीं मिला सच्चा प्यार

NEWS HINDI TV, DELHI : 'सच्चा प्यार' भले ही बहुत मुश्किलों से मिलता हो. लेकिन दुनिया में कई लोग ऐसे हैं, जो इस उम्मीद पर जिंदगी जीते हैं कि, कभी न कभी तो वो दिन आएगा जब उन्हें सच्चा प्यार हासिल होगा. कुछ ऐसा ही मिलता जुलता हाल 55 साल की तलाकशुदा और सिंगल मदर फ्रान सॉयर का भी है. फ्रान ने खुलासा किया है कि घर बसाने की चाहत और 400 से अधिक पुरुषों से शादी के प्रस्तावों की बाढ़ आने के बावजूद वह अब तक क्यों अकेली है.

फ्रान पिछले कुछ समय से अपने लिए मिस्टर राइट की तलाश कर रही हैं. जिसके लिए वो ऑनलाइन डेटिंग साइटों जैसे हिंज और बम्बल पर भी गयीं मगर वहां भी उन्हें नाकामयाबी ही हासिल हुई. फ्रान के मामले में दिलचस्प ये रहा कि उनसे 18-21 वर्ष के उन युवाओं द्वारा संपर्क किया गया जो अपने से बड़ी महिला के साथ संबंध स्थापित करना चाहते थे.

वहीं जिन लोगों ने उनसे शादी के लिए बात की उनमें से ज्यादतर बुजुर्ग या बड़ी उम्र के लोग थे. डेली स्टार को अपनी आपबीती बताते हुए फ्रान ने अपना दिल चीर कर रख दिया है.

फ्रान ने कहा है कि, 'मेरे पास शादी के लगभग 400 प्रस्ताव आए हैं और वे मेरी उम्र के आसपास हैं इसलिए यह काफी अच्छी बात है कि उनकी उम्र 48-50 के बीच है. सही उम्र के प्रेमी मिलने के बावजूद फ्रान अपने मकसद में कामयाब क्यों नहीं हुईं?

इसपर उन्होंने दिलचस्प तर्क दिया है. फ्रान के मुताबिक शुरू में तो सब ठीक रहता है लेकिन जब पुरुषों से चैटिंग आगे बढ़ती है वो अपना रंग दिखा देते हैं. जैसी उनकी बातें रहती हैं साफ़ पता चल जाता है कि उनके इरादे रिलेशनशिप को आगे ले जाने वाले हैं ही नहीं.

फ्रान ने ये भी बताया कि ज्यादातर पुरुषों को ये नहीं पता कि सोशल मीडिया पर उन्हें महिलाओं से कैसे बात करनी है. उनके साथ कैसा बर्ताव करना है. फ्रान को सोशल मीडिया से भी बहुत शिकायत है.

उनका मानना है कि सोशल मीडिया सच्चे प्यार और रिलेशनशिप की कोई कद्र नहीं है. एक दिन वो भी आएगा जब सोशल मीडिया सच्चे प्यार को ख़त्म कर देगा.कई बार अपने आशिकों की आलोचना के कारण फ्रान को 'मौत की धमकियां और भद्दी टिप्पणियां मिली हैं, लेकिन फ्रान को उम्मीद है कि उसे किसी सम्मानित व्यक्ति से सच्चा प्यार मिलेगा और वो भविष्य में खुश रह सकेगी.