News hindi tv

Love Affair : 35 साल की विवाहित लड़की ने योगा ट्रेनर से बनाए संबंध, ऐसे शुरु हुआ अफेयर

Affair :  ये कहानी ऐसी महिला की है जिसने खुद बताया कि उसका अफेयर गैरमर्द से क्यों हुआ और इसके पीछे क्या कारण थे। पति की किस अंदेखी ने दूसरे मर्द के पास पहुंचा दिया।
 | 
Love Affair : 35 साल की विवाहित लड़की ने योगा ट्रेनर से बनाए संबंध, ऐसे शुरु हुआ अफेयर

NEWS HINDI TV, DELHI : विवाह एक ऐसा रिश्ता है, जिसमें पति-पत्नी का मन न मिलें, तो सब कुछ बेकार हो जाता है। एक उबाऊ शादी में न केवल चुप्पी अपनी जगह बना लेती है बल्कि वहां नफरत के अलावा कुछ और नहीं बचता। मेरा नाम राधिका है। मेरी शादी को 8 साल हो गए हैं।  मेरी शादीशुदा जिंदगी भी नफरत से भी है। मेरे और मेरे पति के बीच रोजमर्रा के झगड़े इतने ज्यादा बढ़ गए कि हम दोनों ही एक-दूसरे से अलग होने लगे। हमारे वैवाहिक जीवन में बहस के अलावा अब कुछ भी नहीं बचा है। यहां तक की हमने सोना भी अलग कर शुरू कर दिया।  इन सब के बीच मेरा अफेयर मेरे ट्रेनर के साथ शुरू हो गया।


 दरसअल पिछले दिनों मैंने अपनी फिजिक्स ठीक करने के लिए योग करने की सोची। इसी कड़ी मेरी मुलाकात योगा ट्रेनर से हुई। उसका नाम निलेश है। मैं उससे बात पूछा कि मुझसे पर्सनल ट्रेनिंग चाहिए है क्या तुम मेरे घर पर मुझे योगा क्लास दे सकते हैं। इस पर उसने हां कह दी और अगले दिन से ही वो मुझे योगा क्लास देने के लिए घर आने लगा।


मेरी कमर पर हाथ रखा


वो वास्तव में बहुत ज्यादा सुंदर था। उसका शरीर भी एक दम फिट था। यही एक वजह भी है कि जब उसने मुझे योग मुद्राएं सिखाईं, तो उसकी मांसपेशियां जिस तरह से मुड़ी थीं, वो एकदम अद्भुत था। वो हर चीज इतनी सहजता से सिखाता था कि उसे नापसंद करने का कोई सवाल ही नहीं था। इसका एक कारण ये भी है कि उसकी स्माइल बहुत प्यारी थी। मैं उससे नोटिस कर रही थी शायद इस बात का अहसास उसे भी हो गया था।  मेरे मन में तो उसके लिए बहुत कुछ चल ही था लेकिन एक दिन अचानक से उसने मेरी योग मुद्राओं में मदद करनी शुरू कर दी।
उसने जब मुझे संतुलित करने के लिए अपना हाथ मेरी कमर पर रखा, तो मैं उसके स्पर्श को महसूस कर सकती थी। ये इसलिए भी था क्योंकि मेरे और मेरे पति के बीच काफी दिनों से संबंध नहीं बने थे। इसलिए ये फिलिंग्स आना बहुत ही लाजमी था।


ऐसे बने पहली बार संबंध

ये भी दो महीने पहले की बात है। उस दिन हम योगा क्लास खत्म करके बैठे थे और एक दूसरे से बात कर रहे थे। उस वक्त घर पर भी कोई नहीं था। मैंने उससे लाइफस्टाइल और फिजिक्स के बारे में बात करने की कोशिश की ताकि हम दोनों ज्यादा देर तक बात कर सकें। लेकिन उसकी भेदी चमक ने मुझे कुछ और ही समझने पर मजबूर कर दिया। वो मेरी ओर इस तरीके से देख रहा था कि हमने एक-दूसरे को चूम लिया। हमारे होंठ जोश से भर गए थे।
 तभी उसने मुझे सोफे से उठाकर अपनी गोद में ले लिया और मुझे बैडरूम में ले गया। उसके हाथ मेरे पूरे शरीर पर घूमने लगे। मैं मन ही मन खुशी से मर रही थी। इसके बाद हम दोनों ने संबंध बना लिए। फिर तो ये सिलसिला पिछले 2 महीने से हमारे बीच चल रहा है। हम दोनों एक दूसरे को प्यार करने लगे हैं। मुझे उसके साथ समय बिताना अच्छा लगता है। अब हमारे सामने परेशानी ये है कि हम कैसे इस रिश्ते को नाम दें और जब इस बात का मेरे पति को पता लगेगा तो क्या होगा।


एक्सपर्ट की राय

रिलेशनशीप एक्सपर्ट कामया कहते हैं मुझे पता है कि एक पति पत्नी के बीच रिश्ता बनाए रखने के लिए दोनों की अंडस्टैंडिग और प्यार का होना बेहद जरूरी है। जहां तक आपके पति और आपके बीच रिश्ता खराब हुआ है उसका भी यही कारण है। जब हम एक दूसरे कि फिलिंग्स की कद्र नहीं करते तो मजबूत रिश्ता नहीं बन सकता।

जैसा कि आपने बताया है कि आपका अपने पति से रिश्ता खराब हुआ और इसके बाद आपका अफेयर शुरू हो गया। आप दोनों के बीच संबंध भी बन चुके हैं तो मैं आपको कहना चाहूंगी की सबसे पहले आपको ये तय करना होगा कि क्या आप अपनी शादी खत्म करना चाहती हैं। दूसरा ये कि क्या वो भी आपको पाने के लिए इतना ही बेताब है।


 शादी के बाद आर्थिक हालात का सामना न करना पड़े इसके लिए आपको उसके आर्थिक हालातों के बारे में भी पता करना होगा। इन सबके बाद ही आप कोई निर्णय लें। कई बार देखा गया है कि सिर्फ अपनी चाहत पूरी करने के लिए लोग रिश्ते में आ जाते हैं और जब मन भर जाता है तो वो रिश्ता बोझ बनने लग जाता है। इसलिए आपको कोई भी फैसला लेने से पहले उसके बारे में गहराई से सोचना पड़ेगा।