News hindi tv

love affair : बर्थडे पर रूम में बुला ली प्रेमिका, पहले काटा केक और फिर किया खौफनाक कांड

love story : बर्थडे पर अपनी प्रेमिका के साथ सेलिब्रेट करने के लिए लड़के ने उसे रूम में बुला लिया और उसके साथ केक काटा और फिर संबंध भी बनाये उसके बाद जो हुआ वो जान आप हैरान रह जायेगे  
 | 
love affair : बर्थडे पर रूम में बुला ली प्रेमिका, पहले काटा केक और फिर किया खौफनाक कांड

NEWS HINDI TV, DELHI : पुलिस ने बेंगलुरु में रहने वाले एक शख्स के अपनी गर्लफ्रेंड को जान से मारने के आरोप में गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए शख्स पर आरोप है कि उसे शक था कि उसकी गर्लफ्रेंड का किसी और के साथ अफेयर है. लड़की की हत्या उसके बर्थडे मनाने से कुछ देर बाद ही हुई.


 ये वारदात शुक्रवार को बेंगलुरु के लग्गेरे इलाके में हुई. पुलिस के मुताबिक आरोपी प्रशांत ने अपनी 24 साल की गर्लफ्रेंड नव्या के लिए पूरे दिन जश्न मनाने की योजना बनाई थी.


 पुलिस ने बताया कि नव्या का मंगलवार को जन्मदिन था लेकिन प्रशांत उस दिन बिजी था इसलिए उसने अपनी गैरमौजूदगी की भरपाई के लिए एक बड़ी पार्टी रखी थी. शुरुआती जांच में पता चला है कि प्रशांत को ऐसा पता चला था उसकी गर्लफ्रेंड किसी और के साथ रिलेशन में है और उससे उसकी लगातार मेसेज में बात होती है जिससे उसे गुस्सा आया और दुख हुआ.

पुलिस ने कहा कि नव्या का जन्मदिन मनाने के बाद आरोपी ने गला काटकर नव्या की हत्या कर दी. इस मामले में राजगोपालनगर पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.


रिश्तेदार थे प्रशांत और नव्या


पुलिस ने लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए विक्टोरिया अस्पताल भेज दिया है. सूत्रों की मानें तो नव्या और प्रशांत रिश्तेदार थे और कनकपुरा के रहने वाले थे. ये दोनों पिछले 6 साल से रिलेशनशिप में थे. हालांकि इनके परिवार वालों के इनके रिश्ते के बारे में कुछ नहीं पता था.

प्रशांत ने पहले नव्या का बर्थडे केक कटवाया फिर उसने चाकू से उसका गला रेत दिया. हत्या की वारदात को अंजाम देकर वह वहां से फरार हो गया. जब काफी समय तक नव्या घर नहीं पहुंची तो उसके घर वालों ने उसे ढूंढना शुरू किया. जब काफी देर तक उन्हें सफलता नहीं मिली तो उन्होंने पुलिस के पास जाकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस की जांच में नव्या की आखिरी लोकेशन प्रशांत के घर की मिली.

पुलिस जब प्रशांत के घर पर पहुंची तो उन्हें वहां नव्या की लाश मिली. यहां पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिर पुलिस ने प्रशांत की तलाश शुरू की और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया. आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. फिलहाल पुलिस इस मामले में आगे की जांच और कार्रवाई कर रही है